Breaking News

शादी के बाद पत्नी संग स्वर्ण मंदिर में CM भगवंत मान ने टेका मत्था, सामने आईं ऐसी तस्वीरें

पंजाब के नए मुख्यमंत्री एक बार फिर से चर्चा में हैं इस चर्चा की वजह है उनकी नई नई हुई शादी पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने डॉक्टर गुरप्रीत कौर से हालही में शादी की जिसके बाद वो अमृतसर स्वर्ण मंदिर पर मथ्था टेकने आये पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को पत्नी गुरप्रीत कौर के साथ स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका. सीएम मान की डॉ गुरप्रीत कौर से शादी के बाद यह उनका पहला अमृतसर दौरा था. उन्होंने कड़े सुरक्षा इंतजाम के बीच स्वर्ण मंदिर में अपनी पत्नी, मां और बहन के साथ मत्था टेका. सीएम भगवंत मान और उनकी पत्नी की कुछ खास तस्वीरें अब सामने आईं हैं.जो कि वायरल हो रही हैं।

इसके बाद दो सिख ग्रंथियों ने नव दंपती को प्रसाद दिया. वहीं मान और उनकी पत्नी ने ‘रुमाला साहिब’ भेंट किया. इसके मौके पर परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। सीएम भगवंत मान पंजाब के पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने इस पद पर रहते हुए शादी की है. उनका विवाह सात जुलाई को कुरुक्षेत्र में पेहोवा की कौर से हुआ था.

भगवंत का दूसरा विवाह:

यह पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का दूसरा विवाह है. वह अपनी पहली पत्नी से 2015 में अलग हो गये थे. पहले विवाह से उन्हें दो संताने हैं- बेटी सीरत कौर और बोटे दिलशान.

विगत सात जुलाई को सीएम भगवंत मान ने चंढ़ीगढ स्थित अपने आवास पर एक निजी समारोह में डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ शादी की ती. उनकी इस शादी में केवल परिवार के कुछ सदस्य और कुछ करीबी ही मौजूद थे. अजर उनकी पार्टी के कुछ महत्वपूर्ण लोग नज़र आये परिवार की मौजूदगी में हुई इस शादी में बैंड-बाजा और बारात सभी नदारद थे.यह शादी बेहद साधारण तरीके से हुई इसमें कोई ताम झाम नही किया गया था जैसा कि बाकी पंजाबी शादियों में होता हैं।

अरविंद केजरीवाल,राघव चड्डा भी मौजूद रहे:

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की दूसरी शादी में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत राज्यसभा सांसद राघव चड्डा समेत और भी राजनीतिक हस्तियां मौजूद रही, अरविंद केजरीवाल ने नवदंपति को ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी।

पंजाब में पहली बार आम आदमी पार्टी की सरकार बनी हैं और पूर्ण बहुमत से बनी हैं सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान को बनाया गया और हालहि में सरकार को उसके कार्य मे मदत के लिए आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्डा को एडवाइजरी कमेटी का हेड बनाया गया हैं।

About vivek

Check Also

बायकॉट ट्रेंड पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘अगर हमसे गलती हुई है तो…’

काफी समय बाद बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने मीडिया से बातचीत की और अपने बारे में …