Breaking News

कार्तिक आर्यन ने अपनी रमणीय कैनाइन कटोरी की तस्वीरें साझा कीं, मीठा शिलालेख पोस्ट किया

कार्तिक आर्यन ने अपनी रमणीय कैनाइन कटोरी की तस्वीरें साझा कीं, मीठा शिलालेख पोस्ट किया| कार्तिक आर्यन ने अपनी प्यारी कैनाइन कटोरी की तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

पालतू अभिभावक कभी भी अपने आकर्षक झबरा दोस्तों की तस्वीरें या रिकॉर्डिंग साझा करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। कार्तिक आर्यन ने भी ऐसा ही किया और कटोरी नाम के अपने पालतू बच्चे की अद्भुत तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों के साथ, भूल भुलैया 2 एंटरटेनर ने एक प्यारा सा सबटाइटल भी पोस्ट किया। बहुत संभव है कि तस्वीरें आपको aww कहकर छोड़ देंगी – और वह भी बार-बार।

“माई कंसिस्टेंट चीयरलीडर,” एंटरटेनर ने दो तस्वीरों की रचना की और पोस्ट की। उनमें से दो कुत्ते को एक छोटी सी मेज पर घूमते हुए दिखाते हैं। कार्तिक आर्यन के बारे में खबरों को उजागर करने वाले कुत्ते के सामने रखा गया कागज देखना कितना प्यारा है।

एक दिन पहले साझा किए जाने के बाद से, पोस्ट को 7.7 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और संख्या बस बढ़ रही है। इस ऑफर ने लोगों को अलग-अलग कमेंट करने के लिए भी उकसाया है।

“बड़ी प्यारी सी!!!!” एक Instagram क्लाइंट की रचना की। “Awww Katori,” एक और पोस्ट किया। “हमारी लगातार # कटोरी क्यूटनेस,” एक तिहाई ने संचार किया। “शेजदा की शेजदी,” चौथे ने टिप्पणी की।

हाल ही में, एक अवसर पर बात करते हुए, कार्तिक आर्यन ने साझा किया कि उन्होंने अपने पालतू जानवर का नाम कटोरी क्यों रखा, जो कटोरे के लिए हिंदी शब्द है। “वह कटोरी आर्यन है क्योंकि वो घर पर आई थी वह एक कटोरी लगती थी। इतनी छोटी सी और कटोरी जैसी बधाई दीमाग माई था। तो इसलिय कटोरी रख दिया नाम, उसका हेयर स्टाइल भी कटोरी जसीसा है [जब वह आई थी वह एक कटोरे की तरह बहुत छोटी थी। इसके अलावा, उसके बालों का स्टाइल ऐसा लग रहा था। इस प्रकार, हमने उसका नाम कटोरी रखा],” एंटरटेनर ने साझा किया।

About विजयशंकर चिक्कान्याह

Check Also

दिन-रात तड़पा रहे सैफ अली खान बेटे इब्राहिम की चिंता में, मांग रहे बेटे के लिए दुआ

आज के समय में सैफ अली खान न केवल पूरे भारत में बल्कि पूरी दुनिया …