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कृति सनोन ने अपने फिट संविधान पर प्रकाश डालते हुए नए वीडियो में अभ्यास साझा किया

कृति सनोन ने इंस्टाग्राम पर एक उत्तेजक संदेश के साथ ‘एक्सरसाइज आई डिसाइड’ नाम का एक वीडियो डाला। इसने अपने फिट शरीर को प्रदर्शित करते हुए और वेलनेस उद्देश्यों के साथ अपने प्रशंसकों की सेवा करते हुए स्टार को रिक सेंटर में इन गतिविधियों का पूर्वाभ्यास करते हुए दिखाया।

एक पूर्ण वेलनेस फ्रीक की तरह रिक सेंटर में इसे पूरा करने के लिए कृति सनोन पर लगातार भरोसा किया जा सकता है। स्टार अक्सर रिकॉर्डिंग और खुद के अभ्यास की तस्वीरें छोड़ता है और प्रशंसकों को एक अच्छा दैनिक कार्यक्रम शुरू करने के लिए प्रेरित करता है। यह सब हम सभी को यह स्वीकार करने के लिए मजबूर कर सकता है कि कृति को वर्कआउट करना पसंद है। बहरहाल, स्टार ने हाल ही में खुलासा किया कि कुछ ऐसी गतिविधियाँ हैं जिन्हें वह आरई सेंटर में करने से नफरत करती हैं। उसने एक इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह सभी अभ्यास शामिल हैं जिन्हें वह पूर्वाभ्यास से घृणा करती है, साथ ही एक उत्साही संदेश और कुछ कल्याण उद्देश्यों के साथ।

शनिवार को, कृति सनोन ने सप्ताह के अंत में अपने प्रशंसकों के लिए एक नए तरीके से व्यायाम प्रेरणा दी। बच्चन पांडे एंटरटेनर ने इंस्टाग्राम पर एक प्रेरक संदेश के साथ ‘एक्सरसाइज आई डिसाइड’ नाम का एक वीडियो डाला, “एक्सरसाइज आई हेट। हालांकि, मैं वास्तव में उन्हें करता हूं क्योंकि आप कभी भी अपनी परिचितता की सामान्य सीमा में विकसित नहीं हो सकते।” क्लैप कृति के ‘एक्सरसाइज आई लव’ वीडियो के बाद आता है। यह दिखाता है कि स्टार अपने फिट शारीरिक मेकअप को परेड करते हुए हर एक गतिविधि का पूर्वाभ्यास करती है।

पोस्ट की शुरुआत कृति द्वारा ऑस्ट्रेलियन पुल करने से होती है, जिसके पीछे बारबेल बैक स्क्वाट्स, जॉगिंग और हैंगिंग नी टक्स हैं। हालांकि एंटरटेनर ने कहा कि वह रिक सेंटर में इन शेड्यूल को करने से नफरत करती हैं, उन्होंने हर गतिविधि को पूरी शक्ति के साथ खेला। तैयारी के दौरान उसने डार्क गेम्स ब्रा, योगा लेगिंग्स, ट्रिम अप मेंटर्स और ग्लव्स पहने थे। नीचे पोस्ट को देखें।

कृति ने अपने अकवार पैक में हमारे शरीर के लिए कुछ फायदों के बारे में बताई गई हर गतिविधि का उल्लेख किया है। यदि आप उन्हें अपने दैनिक कार्यक्रम के लिए याद रखना चाहते हैं, तो हमने आपके पीछे भी ऐसा करने के लिए कुछ स्पष्टीकरण दर्ज किए हैं।

ऑस्ट्रेलियाई पुल लाभ:

ऑस्ट्रेलियन पुल अप पुल-अप और जॉलाइन अप के लिए एक असाधारण प्रारंभिक गतिविधि है। यह आपकी पीठ के ऊपरी हिस्से, कंधों और बाहों में मांसपेशियों का निर्माण करता है, निचले शरीर की मांसपेशियों के गुच्छों जैसे ग्लूट्स और हैमस्ट्रिंग को मजबूत करता है, और ताकत के गंभीर क्षेत्रों को बनाए रखता है।

बैक स्क्वाट लाभ:

बैक स्क्वाट्स डबल पर कई बड़ी मांसपेशियों को लक्षित करते हैं, निचले शरीर और मध्य रेखा की ताकत विकसित करते हैं, चोट के जुआ को कम करते हैं, आगे चलकर निष्पादन विकसित करते हैं, समन्वय और अनुकूलन क्षमता का विकास करते हैं, और सामान्य गेम निष्पादन को और विकसित करते हैं।

चल रहे लाभ:

दौड़ने वाले सहायक ठोस हड्डियों का निर्माण करते हैं, मांसपेशियों को मजबूत करते हैं, हृदय स्वास्थ्य पर काम करते हैं, बहुत सारे किलोजूल का सेवन करते हैं, और एक अच्छा वजन रखते हैं।

हैंगिंग नी टक्स के फायदे:

हैंगिंग नी टक एक कुशल और व्यवहार्य केंद्र गतिविधि है। यह उपयोगी शक्ति, घटनाओं के ठोस मोड़, पेट की मांसपेशियों के नियंत्रण और ताकत को समझने में वृद्धि करता है।

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