Breaking News

इस बलिदान के साथ मकरंद देशपांडे ने निभाई ‘शूरवीर’ में रॉ एजेंट की भूमिका

मकरंद देशपांडे की वेब सीरीज ‘शूरवीर’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। वह इस वेब सीरीज में एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। उनका अलग अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। 15 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर वेब सीरीज ‘शूरवीर’ रिलीज हुई थी। इस देशभक्ति वेब सीरीज में मकरंद देशपांडे, मनीष चौधरी, रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं। मकरंद देशपांडे की शानदार अदाकारी से तो आप सभी वाकिफ ही होंगे, वह इस वेब सीरीज में एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आ रहे हैं जिनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही है। आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में अभिनेता ने खुलासा किया था कि उन्होंने इस वेब सीरीज में काम करने से पहले मना कर दिया था। फिर वह कैसे राजी हुए और इस भूमिका के लिए उन्हें क्या त्याग करना पड़ा, इस पर भी उन्होंने अपने इंटरव्यू में चर्चा की।

एक वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में मकरंद देशपांडे ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरा किरदार क्रिएटर्स और मेकर्स के लिए मुझसे ज्यादा चैलेंजिंग था। मुझे आश्चर्य है कि जगरनॉट प्रोडक्शंस के समर खान और कनिष्क शर्मा ने कैसे सोचा होगा कि ‘स्वदेश’ का एक अच्छा आदमी रॉ एजेंट बन सकता है। कमाल की बात यह थी कि जब उन्होंने मुझे इस रोल के लिए बुलाया तो मेरी दाढ़ी बरकरार थी। क्रिएटिव सुपरवाइजर भी वहां मौजूद थे। मैं ऑफिस सिर्फ इतना कहने गया था कि मैं यह रोल नहीं कर सकता हूँ।

रॉ एजेंट की भूमिका के लिए अभिनेता ने अपने बालों की कुर्बानी दी

मकरंद देशपांडे ने आगे कहा, ‘जब मैं इस रोल के लिए मना कर रहा था तो उस दौरान मुझे बताया गया कि यह प्रोजेक्ट कितना अहम है। मुझे डायरेक्टर कनिष्क शर्मा से मिले बिना नहीं जाने को कहा गया। जब वे आए तो उन्होंने कहा कि यह उनका प्रोजेक्ट है। आप मेरे साथ काम करने जा रहे हैं। तब मुझे भी लगा कि ना कहने का कोई ठोस कारण नहीं है। इसलिए मैंने इस वेब सीरीज के लिए हामी भरी। तब मुझे एहसास हुआ कि हम कुछ चीजों से जबरदस्ती भागते हैं। सच कहूं तो सीरीज में मेरे किरदार के लिए जब मेरे बाल काटे गए तो मुझे लगा कि मैं गलत रास्ते पर हूं।

आपको बता दे कि ‘शूरवीर’ में दर्शकों को मकरंद देशपांडे का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। वह एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आ रहे हैं। मकरंद के अलावा इस सीरीज में मनीष चौधरी के प्रदर्शन को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

About vivek

Check Also

स्वरा भास्कर ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ कैंपेन पर ही उठा दिया सवाल, बोलीं- ‘ये सोचा-समझा एजेंडा है..’

बॉलीवुड जगत में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपने राय हर हाल में लोगों के …