Breaking News

Sushmita Sen से पहले किस किस अदाकाराओं को मिला ‘Gold Digger’ का टैग, लोगों ने भी की जमकर किया ट्रोल

फैंस कई बार अपने पसंदीदा स्टार्स को भी जज करने लगते हैं। खासकर उनके रिलेशनशिप को लेकर। बता दें कि बीते दिनों सुष्मिता सेन और ललित मोदी का रिलेशनशिप ऑफिशियल होने के बाद कई लोगों ने एक्ट्रेस को गोल्ड डिगर कहकर बुलाना शुरू कर दिया। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की उन अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें लोगों ने गोल्ड डिगर का टैग दिया है।

बता दें कि इस लिस्ट में सबसे पहला नाम तो सुष्मिता सेन का ही है। ललित मोदी के साथ उनके रिश्ते में होने के बाद लोगों ने सुष्मिता सेन को जज करना शुरू कर दिया है। कई लोग एक्ट्रेस को गोल्ड डिगर कहकर बुला रहे हैं। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट करते हुए सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों की जमकर सुनाया है।

जानकारी के लिए बता दें कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी करने के बाद शिल्पा शेट्टी को भी कई लोगों ने गोल्ड डिगर का टैग देना शुरू कर दिया था। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने तो यहां तक कहा था कि एक्ट्रेस ने पैसों के लिए शादी की है।

इस लिस्ट में अगले नंबर पर हैं मलाइका अरोड़ा जिन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा ट्रोल किया जाता है। अरबाज खान से तलाक लेने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस को गोल्ड डिगर कहना शुरू कर दिया था। हालांकि एक्ट्रेस ने इन लोगों को सोशल मीडिया पर मुंहतोड़ जवाब भी दिया था।

इस लिस्ट में अगला नाम है रिया चक्रवर्ती का। आज भी कई लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को ही मानते हैं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में होने के लिए रिया चक्रवर्ती को लोगों ने गोल्ड डिगर का टैग दिया था। इतना ही नहीं नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा रुथ प्रभु को भी लोग गोल्ड डिगर बोलने लगे थे। एक्ट्रेस ने इन सभी लोगों की क्लास लगाई थी।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। बता दें कि गुरुवार की शाम को ललित मोदी ने सुष्मिता संग अपने रिश्ते को ऑफिशियली अनाउंस कर दिया है। सुष्मिता और ललित की अफेयर की खबरों को सुनकर हर कोई हैरान है।

बता दें कि मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन हमेशा से पुरुषों में अपनी पसंद को लेकर चर्चा में रहती हैं। जिंदगी में कई बार उनका दिल टूटा है, लेकिन हमेशा उन्होंने अपने असफल रिश्तों से सीख ली है और भविष्य में वह आगे बढ़ी हैं। सुष्मिता की मानें तो किसी भी रिश्ते में सबसे बड़ी दरार का कारण गलतफहमी होती है। इसलिए हर रिश्ते में अपनी भावनाओं को सही तरह से जाहिर करना बहुत जरूरी है।

इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की आईपीएल के पूर्व चेयरमैन और बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट करने की खबर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के साथ अपनी की रोमांटिक फोटोज भी साझा की हैं। साथ ही क्लियर किया कि अभी शादी नहीं की है सिर्फ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

About vivek

Check Also

‘लाल सिंह चड्ढा’ एक नई मुसीबत में घिरी, फिल्म के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर, बैन करने की उठी मांग

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के पहले से ही विवादों में …