Breaking News

पुष्पा भाऊ को धोखा देकर सलमान खान संग इश्क़ लड़ाएगी श्रीवल्ली, इस फ़िल्म में एंट्री लेगी रश्मिका मंदाना

पिछले कुछ सालों में साउथ की एक अभिनेत्री की खूबसूरती और एक्टिंग के कारण साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के साथ ही हिंदी सिनेमा के दर्शक भी हुआ हैं. ये पॉपुलर अभिनेत्री कोई और नही बल्कि पुष्पा भाऊ की हेरोइन श्रीवल्ली जी हाँ नाम तो सुना ही होगा. श्रीवल्ली अक्का रश्मिका मन्दाना हैं. फ़िल्म गीता गोविन्दम के बाद से ही रश्मिका मन्दाना की फैन फॉलोइंग पैन इंडिया लेवल पर बढ़ती नज़र आई. इस फ़िल्म की सफलता के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नही देखा और पुष्पा जैसी सुपरहिट फिल्मे भी दी जिसका इनाम उन्हें अब जाकर मिलने वाला है. मीडिया के सूत्रों के मुताबिक रश्मिका मंदना अब बॉलीबुड में एंट्री कर सकती हैं ऐसे कयास लागये जा रहे है कि वो अपने बॉलीबुड इंडस्ट्री के डेब्यू में सुपरस्टार सलमान खान की हेरोइन होंगी।

साउथ इंडिया की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है.फ़िल्म पुष्पा के सुपरहिट होने के बाद भी रश्मिका मंदाना की एक ख्वाहिश थी कि सलमान खान के साथ फिल्म करने को मिले जो अब बहुत जल्द पूरी होने जा रही है। बहुत ही जल्द रश्मिका मंदाना और सलमान खान एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं जिसके कारण वह बेहद खुश है। हाल ही में करण जौहर के जन्मदिन पर देखी गई रश्मिका से जब यह पूछा गया था कि वह किस अभिनेता के साथ फिल्म में काम करना चाहती हैं तब बिना सोचे समझे उन्होंने जवाब दिया दिया सलमान खान आइए आपको बताते हैं किस फिल्म में रश्मिका और सलमान एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे

नो एंट्री में हो सकती हैं एंट्री:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के सुपरहिट फिल्मों में से एक रही फिल्म “नो एंट्री” जो 2005 में रिलीज हुई थी बहुत ही जल्द उसका सीक्वल बनने वाला हैं सलमान खान के इसी सीक्वल में दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी उनके साथ इश्क फरमाते नजर आने वाली है। फिल्म से जुड़े कुछ सूत्रों की माने तो इस फिल्म में कुल 10 अभिनेत्रियां होंगी जिनमें दक्षिण भारत की इस अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का नाम भी सामने आया है जिसके कारण रश्मिका मंदाना और उनके फैंस भी बेहद खुश हैं कि वह सलमान खान के साथ इस फिल्म में नजर आने वाली हैं.हालांकि इस फिल्म की शुरुआत अभी नहीं हुई है लेकिन इसके स्टार कास्ट में रश्मिका का नाम शामिल हो चुका है और बहुत ही जल्द रश्मिका मन्दाना का वह सपना भी पूरा होने वाला है जिसमें उन्होंने कहा था कि वह सलमान खान के साथ किसी फिल्म में काम करना चाहती हैं।

About vivek

Check Also

Nora Fatehi: नोरा फतेही ने साड़ी पहनकर दिया खूबसूरत पोज, लोग बोले- ‘अब लग रही हो पूरी भारतीय’

मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही हमेशा है लोगों को अपने डांस का दीवाना बना लेते …