Breaking News

सलीम खान ने खोल दिया सलमान के कुंवारेपन का काला राज, इस वजह से सलमान खान आज तक हैं कुंवारे ये है असली वजह

सलमान खान आज की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम हैं इस नाम से देश मे करोड़ो के एड, विज्ञापन चलते हैं जिनके लिए सिर्फ सलमान खान का नाम ही काफी हैं। सलमान खान पूरे बी टाउन में मोस्ट अवेटेड बैचलर 56 साल की उम्र में भी बमकर घूम रहे हैं। बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में अगर किसी शख्स की चर्चा सबसे ज्यादा होती है तो वह है सलमान खान की,56 बरस के सलमान खान के बारे में हर रोज नई नई खबरें मीडिया में आती रहती हैं कि आखिर वह शादी क्यों नहीं कर रहे हैं। कुछ लोग ऐसा मानते हैं कि ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप की वजह से सलमान आज तक कुंवारे हैं तो कई लोगों का कहना है कि सलमान खान अपने भाइयों की स्थिति को देखने की वजह से शादी नहीं करना चाहते। आपको बता दें कि सलमान खान के दोनों भाइयों की पत्नियों ने शादी के बाद उन्हें छोड़ दिया है और शायद सलमान खान इन्हीं वजहों से शादी नहीं करना चाहते लेकिन हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान ने सलमान की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है कि आखिर क्यों सलमान अपनी एक गलती की वजह से 56 साल की उम्र में भी कुंवारे बने हुए हैं।

सलमान खान की इस गलती की वजह से नहीं हो रही उनकी शादी- सलीम खान

56 साल के हो चुके सलमान खान का आज तक फिल्म इंडस्ट्री में दर्जनों अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रह चुका है। सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के दबंग खान भी कहे जाते हैं और माना जाता है कि वह जिस किसी के सर पर भी अपना हाथ रख देते हैं उसका फिल्म इंडस्ट्री में सुपरहिट होना तय माना जाता है यही वजह है कि कई अभिनेत्रियों से उनकी नजदीकियां भी देखी गई हैं। हालांकि कई मौकों पर यह देखा गया है कि सलमान की शादी की खबरें सामने आई है लेकिन ऐन मौके पर यह अभिनेत्रियां सलमान को छोड़कर किसी और के पास चली जाती हैं आखिर सलमान ऐसी क्या गलती करते हैं इसका खुलासा हाल ही में उनके पिता सलीम खान ने किया है। सलीम खान ने खुलकर सलमान खान के बारे में यह बात कही है कि आखिर क्यों सलमान 56 साल की होने की वजह से कुंवारे हैं। आइए आपको बताते हैं सलमान के पिता ने उनके कुंवारेपन को लेकर आखिर क्या बयान दिया।

पिता सलीम खान ने खोल दिया सलमान के कुंवारेपन का राज
बॉलीवुड के द मोस्ट एलिजिबल बैचलर में शुमार किए जाने वाले सलमान खान के शादी की खबरें आए दिन हर रोज सामने आती रहती है। पिछले कुछ समय से उनका नाम सोनाक्षी सिन्हा के साथ जोड़ा जा रहा था लेकिन सोनाक्षी सिन्हा का नाम उनके मुंहबोले भाई जहीर इकबाल के साथ रिश्ते में जुड़ गया. लेकिन सोनाक्षी से जुड़ के वाली बातें निराधार साबित हुई. सोनाक्षी से पहले उनका नाम कैटरीना कैफ के साथ जोड़ा जा रहा था लेकिन कैटरीना ने भी विकी कौशल का हाथ थाम लिया, यानी जिस जिस को सलमान ने मदत की आगे बढ़ाया वो दिल लगाया वो आज कही और घर बसा चुकी हैं.हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान ने यह खुलासा किया कि सलमान दूसरे लोगों पर हद से ज्यादा भरोसा कर बैठते हैं और इसी का फायदा उठाकर लोग सलमान का दिल तोड़ देते हैं जिसकी वजह से सलमान खान आज तक कुंवारे रह गए हैं। सलीम खान का दर्द अपने कुँवारे बैठे सबसे प्यारे बेटे के लिए छलका और उन्होंने इसकी वो वजह बता दी जिसकी वजह से सलमान आज तक कुंवारे बैठे हैं।

About vivek

Check Also

‘लाल सिंह चड्ढा’ एक नई मुसीबत में घिरी, फिल्म के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर, बैन करने की उठी मांग

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के पहले से ही विवादों में …