Breaking News

Rakhi Sawant हुईं प्रेग्नेंट? वीडियो में Baby Bump दिखाते हुए बोलीं- मैं मसीहा को…पैदा करने वाली हूं

राखी सावंत अपने फैंस के बीच में काफी छाई रहती हैं और वह अपने फोटोस को भी फैंस के संग क्लिक करवाती रहती हैं ।सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह प्रेंक करती नजर आ रही है और जिस पर राखी को जमकर कमेंट भी मिल रहे हैं ।

लोग उनके इस मजाक की सराहना कर रहे हैं और उनको ढेर सारे कमेंट भी दे रहे हैं। राखी सावंत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की वह कलाकार है जिनका नाम लेते ही आपके दिमाग में कंट्रोवर्सी और मुस्कान आ जाती है। राखी सावंत का नाम सुनते ही मन में कई बार ऐसा होता है कि अब राखी ने क्या किया होगा और वैसे काफी सुर्खियों में भी बनी रहती है राखी सावंत अपनी डांस परफॉर्मेंस से भी लोगों को एंटरटेन करती हैं और अपनी मनोरंजक बातों से भी लोगों को लुभाती हैं।

हाल ही में सुनाई दिया कि वह मां बनने वाली है और यह सुनकर वह सातवें आसमान पर है लेकिन इस एक्साइटमेंट को नकारते हुए उन्होंने बताया कि वह असली में माँ नहीं बनने वाली है या एक prank है । दरअसल हाल ही में राखी जिम से अपने दोस्त के साथ निकलते हुए अपने पेट के हिस्से में दो बैलून लगा लिए और ये बैलून उन्होंने अपनी टी-शर्ट के अंदर रखे। जिसे देखकर वह एकदम प्रेग्नेंट लग रही थी और उन्होंने बाहर आकर बोला कि वह जल्द ही बाहुबली को जन्म देंगी।

राखी को इस prank में देख यहां मौजूद पब्लिक और लोगों की हंसी भी छूट गई। इतनी देर में राखी सावंत का एक दोस्त एक्ट्रेस के पेट के पास से balloonsनिकालता है और उन्हें फोड़ देता है .अपने फैंस संग फोटो क्लिक करवा कर वहां से चली जाती हैं । सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह विडिओ काफी वायरल हो रहा है और लोग उनके इस prank की काफी सराहना भी कर रहे हैं । फैंस का कहना है कि केवल राखी है जो कुछ भी कर सकती है वह मनोरंजन करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं उन्हें जहां मिलता है वहां लोगों को इंटरटेन कर देती है ।

आजकल राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी को लेकर काफी सुर्खियों में है आदिल के साथ उनके कई रोमांटिक वीडियोस भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ।राखी सावंत के 9000000 फॉलोअर्स भी हैं जो दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं ।राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए कुछ भी कर सकती है ।राखी और आदिल को देखकर उनकी मां बहुत खुश होती है ।राखी के साथ उनके भाई और भाभी भी उनको ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद देते हैं।

About vivek

Check Also

‘लाल सिंह चड्ढा’ एक नई मुसीबत में घिरी, फिल्म के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर, बैन करने की उठी मांग

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के पहले से ही विवादों में …