Breaking News

शोले के सांभा की बेटी ‘विनती’ के आगे फीकी हैं बॉलीवुड की हीरोइनें, लेटेस्ट PHOTO देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- आपकी तारीफ में क्या बोलें

विनती अपने पिता मैक मोहन की तरह फिल्मी सितारा है यही नहीं वह एक फिल्म प्रड्यूसर भी हैं। द नेक्स्ट थिंग यू ईट जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाली विनती कई फिल्मों में सहायक एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं और अपने टैलेंट का लोहा मनवा चुकी है। बॉलीवुड के कई ऐसे विलन है जिनको अपने शानदार प्रदर्शन के लिए हमेशा जाना जाता है। वह विलन तो है लेकिन उनका किरदार कुछ ऐसा रहा है कि लोगों को उनको भूल पाना नामुमकिन ही है।

साल 1975 में शोले फिल्म रिलीज हुई थी जिसने फिल्मी दुनिया में एक तहलका मचा दिया था। फिल्म शोले का हर किरदार लोगों के दिमाग में ऐसा बसा हुआ था कि लोग उन्हें भूल ही नहीं सकते। इसी तरह शोले मूवी के गब्बर सिंह ,जय, वीरू के किरदार को भूल पाना मुश्किल है उसी तरह उसमें सांभा के रोल को भूल पाना भी नामुमकिन ही है। फिल्म शोले में सांबा का रोल मैक मोहन ने निभाया था इस फिल्म में उन्होंने सांभा का ऐसा रोल प्ले किया कि लोग उन्हें आज तक याद रखते हैं। सालों बाद एक बार फिर से सांबा खबरों में आए हैं और इस बार उनकी वजह है उनकी बेटी ।जी हां!! मैंक मोहन की बेटी है।

मैक मोहन की दो बेटियां हैं एक बेटी का नाम मंजरी और दूसरी का नाम विनती है ।विनती आजकल काफी छाई हुई है। इसकी वजह यह है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर हाल ही में अपनी कुछ वीडियो और फोटो पोस्ट किए थे ।जिसकी वजह से लोग उनकी वाह-वाह किए जा रहे हैं लोग उनको इतना खूबसूरत बता रहे हैं कि कह रहे हैं कि उनके आगे बॉलीवुड हीरोइन ही भी फीकी सी है। विनती पेशे से एक्ट्रेस और प्रड्यूसर और स्क्रीन्राइटर है सांभर की बेटी विनती फिल्म द नेक्स्ट थिंग यू ईट को प्रोड्यूस करने के अलावा नई फिल्मों में सहायक एक्ट्रेस के तौर पर भी अपने टैलेंट को दिखा चुकी हैं। वह सुंदरता के मामले में किसी से भी कम नहीं है। विनती मकीजानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर मौजूद तस्वीरें बताती है कि वह ट्रैवलिंग और अपनों के साथ वक्त बिताना ज्यादा अच्छा समझती हैं।

विनती के अलावा मैक मोहन के दो बच्चे और हैं उनकी दूसरी बेटी पेशे से डायरेक्टर है। वही बेटा विक्रांत द लास्ट मार्बल फिल्म में काम करके अपना हुनर दिखा चुका है। मैक मोहन के निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी बेटी विनती काफी पॉपुलर है किसी से भी कम नहीं है और साथ ही अभिनय की दुनिया में भी काफी अच्छा खासा नाम बना चुकी हैं इंडस्ट्री में उनकी पहचान है।

About vivek

Check Also

‘लाल सिंह चड्ढा’ एक नई मुसीबत में घिरी, फिल्म के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर, बैन करने की उठी मांग

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के पहले से ही विवादों में …