Breaking News

आमिर खान का छलक पड़ा दर्द, कहा- मैं कभी अच्छा पिता नहीं बन पाया

आमिर खान एक बहुत ही शानदार अभिनेता हैं जिन्होंने अभिनय की दुनिया में बहुत नाम और पैसा कमाया है, जिसके कारण वह अपना जीवन बहुत ही शानदार तरीके से बिताते हैं। आमिर खान के पास आज के समय में इतना पैसा है कि वह दुनिया में कुछ भी हासिल कर सकते हैं। आमिर खान का अभिनय करियर बहुत ही शानदार रहा है, ऐसा इसलिए है क्योंकि आमिर खान की लगभग सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं और इसी वजह से आज वह बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं की गिनती में आते हैं। आमिर खान इस समय मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसके चलते उनके पास अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर दिए गए बयान है। आमिर खान का ये बयान बेहद दर्दनाक था, जिसके चलते उन्होंने कहा कि वह कभी भी एक अच्छे पिता नहीं बन सकते और जब उनकी बेटी को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तो वह उस वक्त उनसे दूर हो गए।

अपनी निजी जिंदगी को लेकर किए कई खुलासे

आमिर खान को बॉलीवुड में काफी इज्जत और सम्मान दिया जाता है, जिसके चलते आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें जानती है। आमिर खान का फिल्मी करियर बहुत ही शानदार रहा है क्योंकि आमिर खान ने अब तक अपने जीवन में सैकड़ों सुपरहिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है। आमिर खान इस समय मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसके चलते आज के समय में हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। आमिर खान ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए हैं, इस दौरान आमिर खान ने कहा कि जब उनकी बेटी इरा खान की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और उन्हें अपने पिता की सबसे ज्यादा जरूरत थी। तो उस समय वह उनके साथ नहीं थे। यही वजह है कि आमिर खान ने कहा कि वह कभी एक अच्छे पिता नहीं बन सकते।

मुश्किल वक्त में बेटी इरा खान का साथ नहीं दे पाए आमिर खान

आमिर खान इन दिनों मीडिया पर अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बयान में आमिर खान ने खुद को फेल पिता बताया है। आमिर खान ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि जब उनकी बेटी इरा खान की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और उन्हें अपने पिता की सबसे ज्यादा जरूरत थी तो ऐसे मुश्किल समय में आमिर खान अपनी बेटी के साथ नहीं थे। आमिर खान ने बताया कि उस वक्त वह अपने काम में इतने व्यस्त हो गए थे कि परिवार को भूल गए थे। यही वजह है कि आमिर खान ने लोगों को अपना दर्द बताते हुए खुद को फेल पिता बताया है।

About vivek

Check Also

‘लाल सिंह चड्ढा’ एक नई मुसीबत में घिरी, फिल्म के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर, बैन करने की उठी मांग

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के पहले से ही विवादों में …