Breaking News

सारा अली खान सलमान खान को ‘अंकल’ कहती हैं, उनका मजाक उड़ाती हैं ‘आपकी फिल्म इस बिंदु पर चली गई’। निरीक्षण करना

IIFA अवार्ड्स 2022 में सारा अली खान ने सलमान खान को ‘अंकल’ कहा। मनोरंजन प्रतियोगिता का प्रसारण शनिवार को टीवी पर किया जाएगा।

IIFA अवार्ड्स 2022 का प्रसारण शनिवार को टीवी पर किया जाएगा। एक नए प्रमोशन में, एंटरटेनर सारा अली खान एंटरटेनर सलमान खान को ‘अंकल’ कहकर उनकी समझदारी की परीक्षा लेती नजर आ रही हैं। बाद में युगल ने सलमान की 1997 की फिल्म जुड़वा के एक राग पर एक साथ नृत्य किया। अबू धाबी में आयोजित, IIFA एक शानदार अवसर था जिसमें बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम शामिल हुए, जिनमें मनोरंजनकर्ता विक्की कौशल, शाहिद कपूर और अनन्या पांडे शामिल थे।

वीडियो में सारा कहती हैं कि उन्हें कुछ ब्रांड्स को भेजना है। बाद में वह ‘सलमान अंकल के साथ’ (सलमान अंकल के साथ) जोड़ती हैं। सलमान जवाब देते हैं, “आपकी पिक्चर गई (वर्तमान में आपकी फिल्म चली गई)।” दुखी सारा तब कहती हैं, “मेरी तस्वीर क्यों गई (ऐसा क्यों?) सलमान कहते हैं, “आपके सबके सामने अंकल बुलाया (आपने मुझे सबसे पहले चाचा कहा)।” सारा जवाब देती है, “आपने मुझे आपको चाचा कहने की सलाह दी थी।” जोड़ी फिर, उस समय, तन ताना तन पर नृत्य करें।

एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “वे आम तौर पर दर्शकों के सामने जादू करते हैं।” एक अन्य ने कहा, “हाहाहा सारा बहुत प्यारी है।” जबकि एक ने मजाक किया, “सारा ने सलमान को गुसा दिया दिया हा (सारा ने सलमान को पागल कर दिया),” दूसरे ने कहा, “यह देखने के लिए शायद ही पीछे हट सकता है।”

IIFA 2022 का आयोजन 2-4 जून के बीच यस द्वीप पर अबू धाबी के एतिहाद एरिना में किया गया था। सम्मान सेवा में सलमान खान, रितेश देशमुख, और मनीष पॉल द्वारा सुविधा प्रदान की गई और अभिषेक बच्चन, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, और सारा अली खान, नोरा फतेही द्वारा प्रदर्शनियों को देखा गया। कलाकार तनिष्क बागची, नेहा कक्कड़, हनी सिंह, गुरु रंधावा, ध्वनि भानुशाली, ज़हराह एस खान, असीस कौर और ऐश किंग ने भी अपनी प्रदर्शनियों से समूह को उत्साहित किया।

IIFA रॉक्स 2022 को 3 जून को प्रमुख फराह खान कुंदर और एंटरटेनर अपारशक्ति खुराना द्वारा सुगम बनाया गया था, जबकि सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने 4 जून को IIFA 2022 में प्रिंसिपल ग्रांट नाइट के लिए मेजबान के रूप में काम किया था।

About विजयशंकर चिक्कान्याह

Check Also

‘लाल सिंह चड्ढा’ एक नई मुसीबत में घिरी, फिल्म के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर, बैन करने की उठी मांग

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के पहले से ही विवादों में …