Breaking News

थोर: लव एंड थंडर की पहली प्रतिक्रिया नताली पोर्टमैन, क्रिश्चियन बेल की प्रशंसा करती है

थोर: लव एंड थंडर को एक सीमित शुरुआत में सीमित मुट्ठी भर लोगों ने देखा था। वैसे भी, क्रिस हेम्सवर्थ के थोर, क्रिश्चियन बेल के पर्यवेक्षक गोर, और नेटली पोर्टमैन के जेन फोस्टर के रूप में भीड़ क्या ले रही थी? यहां कुछ वेब-आधारित मनोरंजन प्रतिक्रियाएं दी गई हैं।

थोर: लव एंड थंडर का पहला अलगाव गुरुवार को काफी समय से हुआ था। लॉस एंजिल्स में फिल्म की शुरुआत में गॉड ऑफ थंडर के रूप में मनोरंजक क्रिस हेम्सवर्थ के चौथे प्रदर्शन को देखने वाले लेखकों और पंडितों का इनपुट सभी खातों में मुख्य रूप से निश्चित है। कई, जिन्होंने मार्वल फिल्म पर अपने विचार साझा करने के लिए वेब-आधारित मनोरंजन का सहारा लिया, उन्होंने नताली पोर्टमैन और क्रिश्चियन बेल को सुपरस्टार कहा।

थोर: लव एंड थंडर में, नताली जेन फोस्टर के रूप में लौटती है, जबकि क्रिश्चियन गोर, द गॉड बुचर, स्क्रीन पर अपनी प्रस्तुति देता है। फिल्म के दिए गए में टेसा थॉम्पसन को वाल्कीरी, रसेल क्रो को ज़ीउस के रूप में, तायका वेट्टी को कोर्ग के रूप में, साथ ही साथ गैलेक्सी सितारों के संरक्षक, नेबुला के रूप में करेन गिलन, पीटर क्विल के रूप में क्रिस प्रैट, और ग्रोट के रूप में विन डीजल शामिल हैं।

अंदरूनी सूत्र के कर्स्टन एक्यूना ने थोर: लव एंड थंडर को ‘शांग-ची और नो वे होम के पीछे चरण 4 में सबसे अच्छा खंड’ कहा। नताली की प्रशंसा करते हुए, उसने ट्वीट किया, “नताली पोर्टमैन को अंत में कम से कम कुछ सम्मान की पेशकश की जाती है। डॉ जेन फोस्टर ताकतवर थोर होने के योग्य होने से कहीं अधिक है।”

निबंधकार और थोर: लव एंड थंडर के प्रमुख तायका वेट्टी को भी एक अलौकिक फिल्म बनाने के लिए सराहना मिली, जो ‘आमतौर पर चौंकाने वाली निजी और ईमानदार’ थी। द डायरेक्ट के रिचर्ड नेबेन्स ने ट्विटर पर लिखा, “क्रिश्चियन बेल और नेटली पोर्टमैन की प्रदर्शनियां वास्तव में चमकती हैं, जबकि वेट्टी घरेलू कहानी के करीब बताती है। मुझे लगता है कि यह मेरी # 1 थोर फिल्म हो सकती है।”

ट्रिबेका के मैट नेग्लिया का भी ऐसा ही एनकाउंटर हुआ था, ऐसा लगता है। उन्होंने कहा थोर: लव एंड थंडर स्फूर्तिदायक गतिविधि, गिगल्स के गुच्छा के साथ ‘एक रॉकिन’ अविश्वसनीय समय था। इसे ‘दिव्य प्राणियों के लापता होने और स्नेह के लिए हमारी लालसा’ पर एक महत्वपूर्ण कहानी कहते हुए, उन्होंने ट्वीट किया, “नताली पोर्टमैन ने एक मजबूत वापसी की और क्रिश्चियन बेल ने इसे भयावह गोर के रूप में मार दिया। अभी तक की सर्वश्रेष्ठ थोर फिल्म।”

फैंडैंगो के एरिक डेविस ने ट्वीट किया कि क्रिश्चियन से अलग, रसेल फिल्म में ‘विशेष रूप से परिपूर्ण’ थे। “एक और अनुकरणीय थोर अनुभव! थोर: लव एंड थंडर वह सब है जो मुझे विश्वास था कि यह होना चाहिए। आश्चर्यजनक स्थानों में प्यार खोजने के बारे में एक अविश्वसनीय रूप से हार्दिक कहानी के साथ जाने के लिए बड़े, शानदार, असामान्य गन्स एन ‘रोजेज-ईंधन वाले झगड़े। क्रिश्चियन बेल और रसेल क्रो विशेष रूप से परिपूर्ण हैं। इसके अलावा, कोर्ग!” उसने रचना की।

इससे पहले गुरुवार को मार्वल स्टूडियोज ने थोर: लव एंड थंडर का आखिरी ट्रेलर रिलीज किया था। इसने थोर के ‘अब तक के सबसे प्रमुख समूह’ को देखा, क्योंकि उन्होंने गोर के खिलाफ एक अविश्वसनीय लड़ाई की व्यवस्था की थी।

About विजयशंकर चिक्कान्याह

Check Also

‘लाल सिंह चड्ढा’ एक नई मुसीबत में घिरी, फिल्म के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर, बैन करने की उठी मांग

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के पहले से ही विवादों में …