Breaking News

एंटोनियो बैंडेरस सबसे ‘हास्यास्पद’ ऑडिशन की बात करते हैं, क्वेंटिन टारनटिनो का ज़ोरो के लिए ‘पागल’ विचार

क्या आपने कभी सोचा है कि आपकी पसंदीदा फिल्मों के पर्दे के पीछे वास्तव में क्या होता है?

एंटोनियो बैंडेरस की स्पैनिश-भाषा की कॉमेडी का उद्देश्य आपको एक विचार देना है – यदि एक अत्यंत उन्नत है। “आधिकारिक प्रतियोगिता” (शुक्रवार को सिनेमाघरों में) दो अहंकारी अभिनेताओं का अनुसरण करती है – फेलिक्स (बंडारस), एक ब्लॉकबस्टर स्टार, और इवान (ऑस्कर मार्टिनेज), एक गंभीर रूप से गंभीर अभिनेता – जो एक नई फिल्म के सेट पर टकराते हैं, जिसका शीर्षक “प्रतिद्वंद्विता” है। “

पेनेलोप क्रूज़, जो फिल्म के विलक्षण निर्देशक की भूमिका निभाते हैं, इस परियोजना को अपने दोस्त और पूर्व सह-कलाकार बंडारस के पास लाए, जो कहते हैं कि वह “बहुत बुद्धिमान” और “थोड़ा अतिरंजित” आधार के लिए तैयार थे। दोनों अभिनेताओं ने पटकथा में योगदान दिया, लेखकों और निर्देशकों को फिल्म के सेट पर देखी गई दिवा हरकतों की कहानियां सुनाईं। “हमने उन्हें उन चीजों के बारे में बताया जो रिहर्सल में या शूटिंग के दौरान हमारे साथ हुई हैं,” बंडारस कहते हैं। “मैंने जो फिल्में की हैं, मुझे उस स्तर (फेलिक्स और इवान के) के टकराव याद नहीं हैं, लेकिन हमने उस प्रकार का व्यवहार देखा है।”

61 वर्षीय बंडारस हमें “पुस इन बूट्स” और “इंडियाना जोन्स” के सीक्वल में अपनी आगामी भूमिकाओं के बारे में और बताते हैं और क्वेंटिन टारनटिनो से संभावित “ज़ोरो” को छेड़ते हैं।

प्रश्न: एक यादगार दृश्य है जहां फेलिक्स और इवान प्लास्टिक में लिपटे हुए हैं और अपने सभी पुरस्कारों को नष्ट होते देखने के लिए मजबूर हैं। आप इसे कैसे संभालेंगे?

एंटोनियो बैंडेरस: इस फिल्म में, मुझे अपने जीवन में कभी भी एक दृश्य के बीच में हंसने में अधिक परेशानी हुई। सौभाग्य से, हम प्लास्टिक में लिपटे हुए थे, इसलिए आप हमें हंसते हुए नहीं देख सकते थे। लेकिन जब मैं अपने जीवन में मिले पुरस्कारों को देखता हूं, तो यह सिर्फ यादें होती हैं। आप उनके माध्यम से अपने जीवन को देख सकते हैं: “मैं यहाँ था, मैं एक विशेष समय पर वहाँ था।” वास्तव में, वस्तु को नष्ट किया जा सकता है, लेकिन पुरस्कार को ही नहीं। यदि आपको अपने करियर में किसी बिंदु पर कोई पहचान मिलती है, तो वह यह होगा कि आपके पास वस्तु थी या नहीं।

प्रश्न: एक अन्य दृश्य में, आपके पात्र एक विशाल शिलाखंड के नीचे पूर्वाभ्यास करते हैं जो एक क्रेन से लटका हुआ है। नौकरी के लिए आपको अब तक की सबसे बेतहाशा चीज़ क्या करने के लिए कहा गया है?

बंदेरस: शायद मैंने जो पागलपन भरा काम किया है वह एक ऑडिशन में था। मैं उस व्यक्ति का नाम नहीं बता सकता क्योंकि यह एक बहुत प्रसिद्ध व्यक्ति है, लेकिन उन्होंने मुझे एक कॉमेडी करने के लिए बुलाया जिसमें मेरा चरित्र एक कुत्ता बन गया। तो मैं एक ऑडिशन कर रहा था जिसमें वे बार-बार मुझ पर रोटी के टुकड़े फेंक रहे थे, जैसे कि 10 मिनट के लिए मुझे अपने मुंह से पकड़ना था। मैंने अपने जीवन में इतना हास्यास्पद कभी नहीं महसूस किया। मैं सोच रहा था, “मैं यहाँ क्या कर रहा हूँ?” मैंने (अभिनय विद्यालय) में अपने कौशल को पूर्ण करने की कोशिश में चार साल बिताए और यहाँ मैं भौंक रहा हूँ और रोटी के टुकड़े पकड़ रहा हूँ।

About vivek

Check Also

‘लाल सिंह चड्ढा’ एक नई मुसीबत में घिरी, फिल्म के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर, बैन करने की उठी मांग

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के पहले से ही विवादों में …