Breaking News

पेटीएम ने इन नौकरियों में ‘टेलीकम्यूट’ विकल्प की पेशकश की, सीईओ विजय शर्मा ने किया ट्वीट

 

कोविड -19 महामारी के बीच प्रस्तुत इस नए कार्य मॉडल का समर्थन करते हुए, शेखर ने बताया कि उनकी उन्नत किस्त चरण तकनीक, व्यवसाय और आइटम नौकरियों में प्रतिनिधियों को दूरसंचार या उनके झुकाव के किसी भी क्षेत्र में अनुमति देगा।

पेटीएम के आयोजक और सीईओ विजय शेखर शर्मा ने गुरुवार को घर से काम करने और कार्यस्थल से काम करने के बीच एक परीक्षा ली और नई नौकरियों की पेशकश की जो किसी के निर्णय के ‘कहीं से भी काम’ करने के लिए अनुकूलन क्षमता प्रदान करते हैं। अपने ट्विटर हैंडल पर एक ऊर्जावान कट साझा करते हुए, शेखर ने रेखांकित किया कि कैसे किसी को अवरुद्ध सार्वजनिक वाहन से गुजरना पड़ता है, टिकट खरीदने के लिए लंबी लाइनों में खड़े होने की आवश्यकता होती है, ताकि वे अपने कार्यस्थलों पर समय पर पहुंच सकें, जबकि इस बड़ी संख्या में समस्याओं को दूर कर सकें और सांत्वना दे सकें।

कोविड -19 महामारी के बीच प्रस्तुत इस नए कार्य मॉडल का समर्थन करते हुए, शेखर ने बताया कि उनकी कम्प्यूटरीकृत किस्त चरण तकनीक, व्यवसाय और आइटम नौकरियों में प्रतिनिधियों को दूरसंचार या उनके झुकाव के किसी भी क्षेत्र में अनुमति देगा और काम के खोजकर्ताओं से व्यवसायों का दौरा करने का आग्रह किया। पेटीएम साइट पर फ्लो ओपनिंग की खोज करने के लिए और “उस समूह में शामिल हों जिसने भारत की किश्तों को अच्छे के लिए बदल दिया है”।

पेटीएम बॉस ने ट्वीट किया, “पेटीएम पर हम आपको आइटम, तकनीक और व्यावसायिक नौकरियों के लिए दूरसंचार/कहीं भी करने की अनुमति देते हैं।”

देर से, टेस्ला इंक के मुख्य कार्यकारी एलोन मस्क ने अनुरोध किया कि प्रतिनिधि कार्यस्थल पर लौट आएं या संगठन छोड़ दें, जैसा कि प्रतिनिधियों को भेजे गए ईमेल द्वारा इंगित किया गया है। मस्क ने टेस्ला के प्रतिनिधियों को भेजे गए ईमेल में लिखा, “टेस्ला में हर किसी को हर हफ्ते कार्यस्थल में कम से कम 40 घंटे बिताने की उम्मीद है।” उन्होंने कहा, “यदि आप उपस्थित नहीं होते हैं, तो हम उम्मीद करेंगे कि आपने आत्मसमर्पण कर दिया है।”

About विजयशंकर चिक्कान्याह

Check Also

डेटा सुरक्षा के लिए सूचना सुरक्षा कुंजी, रिपोर्ट कहती है?

‘उन्नत सुरक्षा प्राथमिकताओं के लिए अनुपालन बजट का उपयोग’ नामक परीक्षा रिपोर्ट सूचना सुरक्षा प्रक्रिया …