Breaking News

Mx प्लेयर पर देखे बिलकुल फ्री इस बोल्ड सीन वेब सीरीज ने पछाड़ा सारी वेब सीरीज

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर दिन कोई न कोई नई वेब सीरीज आती ही है उसमे से एक है एक एम एक्स प्लेयर जहां हाल ही में एक नई वेब सीरीज आई है जिसे आप बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं। इसके पहले आश्रम सीरीज एम एक्स प्लेयर पर आई थी जो बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हुई थी। आश्रम वेब सीरीज के अलावा एमएक्स प्लेयर पर और भी कई वेब सीरीज है लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा लोकप्रिय आश्रम ही हुई थी लेकिन अब आश्रम की लोकप्रियता को भी पछाड़ते हुए एक नई वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर आई है जिसने लोगों को हैरान कर दिया है।

इसमें इतने सारे बोल्ड सीन है कि लोगों के तो होश ही उड़ गए। एमएक्स प्लेयर पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज हैं जिन्हें देखने के बाद आप उन्हें कभी भूल भी नहीं पाएंगे ।हाल ही में एम एक्स प्लेयर पर हेलो मिनी नाम से एक वेब सीरीज रिलीज हुई है इसको देखकर आप आश्रम सीरीज को तो भूल ही जाएंगे। इसके बोल्ड सीन को देखकर आप शर्मसार हो जाएंगे। इस सीरीज को 18+लोगों के लिए बनाया गया है। अगर आपको इस इसको देखना है तो आपकी उम्र 18 या 18 से ज्यादा होनी चाहिए। यह वेब सीरीज आपको बिल्कुल मुफ्त में देखने को मिलेगी। एम एक्स प्लेयर की इस वेब सीरीज को देखने के बाद आप यह मानने पर मजबूर हो जाएंगे की हेलो मिनी के सामने आश्रम जैसी वेब सीरीज भी कुछ नहीं थी।

हेलो मिनी वेब सीरीज का मुकाबला ही नहीं है। इसमें बोल्ड सीन को देखकर लोग हैरान हो जाते हैं क्योंकि यह बहुत ही बोल्ड सीन है से भरपूर है और काफी हॉट सीन भी दिए गए हैं ।हेलो मिनी में बोल्ड सीन के अलावा इसकी स्टोरी भी काफी अच्छी है ,जो लोगों को काफी पसंद आ रही है।

यहां वेब सीरीज आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी और लगातार आपकी उत्सुकता इस वेब सीरीज पर बनाए रखेगी। वैसे तो आए दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज आती ही रहती हैं और अधिकतर वेब सीरीज बोल्ड सीन और हॉट सीन से भरपूर रहती हैं। इसी तरह हेलो मिनी वेब सीरीज जी लोगों को काफी लुभा रही है ।इसके लिए आपको एक भी पैसा खर्च नहीं करना होगा। एम एक्स प्लेयर पर आप इसे मुफ्त में देख भी सकते हैं लेकिन हां इसके लिए आप की उम्र 18 से अधिक होनी चाहिए। इसके पहले एमएक्स प्लेयर पर रक्तरंजित, भोकाल, ज़िद्दी दिल, इंदौरी इश्क जैसे सीरीज काफी नाम कमा चुकी है, जिन को भूल पाना नामुमकिन ही सा है।

About vivek

Check Also

स्वरा भास्कर ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ कैंपेन पर ही उठा दिया सवाल, बोलीं- ‘ये सोचा-समझा एजेंडा है..’

बॉलीवुड जगत में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपने राय हर हाल में लोगों के …