Breaking News

करोड़ों की मालकिन सुष्मिता सेन, दुबई से लेकर मुंबई तक है आलीशान घर, लग्जरी गाड़ियां

बॉलीवुड की पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन बिजनेस मैन ललित मोदी को डेट कर रही हैं। बिजनेसमैन ललित मोदी ने गुरुवार शाम सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर खुलकर अपने प्यार का इजहार किया।

इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स समेत कई सेलेब्स इस कपल को सुष्मिता सेन की बधाई देने लगे। यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर इस तरह मीडिया पर छाई हुई हैं। इससे पहले भी वह कई बार अपने अफेयर्स को लेकर मीडिया की चर्चा में रह चुकी हैं।

आपको बता दें कि ललित मोदी मशहूर बिजनेसमैन में से एक हैं। उन्हें देश में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शुरू करने का श्रेय दिया जाता है। हालांकि ललित मोदी का लंबे समय से विवादों से नाता रहा है, लेकिन वह लंबे समय से लंदन में हैं और भारत में कई धोखाधड़ी के मामलों में सबसे वांछित भी हैं। एक अनुमान के मुताबिक ललित मोदी की कुल संपत्ति 57 मिलियन डॉलर (करीब 4,555 करोड़ रुपये) है।

वहीं सुष्मिता सेन भी किसी करोड़पति से कम नहीं हैं। जी हां, क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक एंटरप्रेन्योर भी हैं, जो कई लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं। सुष्मिता सेन का दुबई में एक ज्वैलरी रिटेल स्टोर है जिसका नाम उन्होंने अपनी बेटी रेनी के नाम पर रेनी ज्वेलरी रखा।

इसके अलावा उनकी एक प्रोडक्शन कंपनी तंत्र एंटरटेनमेंट है और उनके पास Sensazioni नाम की एक कंपनी भी है जो एक होटल और स्पा सेंटर खोलने की योजना पर काम कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुष्मिता सेन की कुल संपत्ति लगभग 74 करोड़ रुपये है और वे सालाना लगभग 9 करोड़ रुपये और प्रति माह 60 लाख रुपये कमाती हैं। सुष्मिता एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। वह मॉडलिंग और ब्रांड प्रमोशन के जरिए भी करोड़ों रुपये कमाती हैं।

सुष्मिता सेन कार कलेक्शन

सुष्मिता सेन लग्जरी गाड़ियों की शौकीन हैं। उनके पास BMW 7 Series 730Ld है जिसकी कीमत 1.42 करोड़ रुपये है। सुष्मिता के पास एक करोड़ रुपये की बीएमडब्ल्यू एक्स6, 89.90 लाख रुपये की ऑडी क्यू7 और 35 लाख रुपये की लेक्सस एलएक्स 470 की भी मालिक हैं। इसके अलावा उनके पास और भी कई कारें हैं। उनका मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट है। सुष्मिता मुंबई के वर्सोवा में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहती हैं। फिल्मी करियर की बात करें तो सुष्मिता सेन लंबे समय तक सिल्वर स्क्रीन से दूर रहने के बाद ‘आर्य’ वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं।

About vivek

Check Also

स्वरा भास्कर ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ कैंपेन पर ही उठा दिया सवाल, बोलीं- ‘ये सोचा-समझा एजेंडा है..’

बॉलीवुड जगत में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपने राय हर हाल में लोगों के …