Breaking News

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के दिल के बेहद करीब हैं श्रीदेवी की बेटी, देखें साथ में तस्वीरें

श्रीदेवी की बेटी बॉलीवुड की उन मशहूर अभिनेत्रियों की गिनती में आती है जो आज के समय में पूरे भारत में जानी जाती हैं। श्रीदेवी जी का बॉलीवुड फिल्म करियर काफी शानदार रहा है क्योंकि उन्होंने एक के बाद एक बॉलीवुड को सुपरहिट फिल्में दी हैं। आपको बता दें कि श्रीदेवी जी का निधन हो गया है और फिलहाल वह हमारे बीच नहीं हैं। श्रीदेवी के परिवार की बात करें तो उनके पति का नाम बोनी कपूर है और उनकी दो बेटियां हैं, जिनका नाम जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर है। श्रीदेवी की बेटी का रिश्ता बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान से बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि श्रीदेवी जी की बेटी अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के दिल के बेहद करीब हैं और दोनों पिछले कई सालों से एक-दूसरे के साथ हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर दोनों की कई ऐसी तस्वीरें भी आईं, जिनसे अब तक हर कोई अनजान था।

एक दूसरे को पसंद करते हैं श्रीदेवी की बेटी और सैफ का बेटा

सैफ अली खान एक्टिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं, जिसकी वजह से आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें जान जाता है। वो आज जहाँ पर हैं वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं होती। और यही वजह है कि आज के समय में उनका नाम पूरे बॉलीवुड में एकतरफा है। इस समय सैफ अली खान मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि हाल ही में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान, जो बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर हैं, के रिश्ते के बारे में पता चला है। श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान दोनों एक-दूसरे के दिल के बेहद करीब हैं और पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जिससे आज के समय में हर तरफ इनकी चर्चा हो रही है।

श्रीदेवी की बेटी खुशी और सैफ के बेटे इब्राहिम ने साथ बिताना शुरू कर दिया है समय

सैफ अली खान और श्रीदेवी जी इस समय मीडिया में काफी सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि हाल ही में श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के बीच एक रिश्ते के बारे में पता चला है, जिसकी वजह से आज के समय में ये चीजें हर जगह हो रही हैं। हाल ही में जब होली का त्योहार भी श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान ने साथ में मनाया। इसके अलावा सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें हैं जिनमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे के दिल के बेहद करीब हैं।

About vivek

Check Also

बिग बॉस की 1000 करोड़ फीस पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘मेरे बहुत खर्चे हैं और…’

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस के 16 वें सीजन में एक बार फिर …