Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बहन प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उनकी मौत बड़ी साजिश का हिस्सा

दोस्तों बॉलीबुड के उभरते सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में अब नए नए खुलासे NCB द्वारा किये जा रहे हैं,धीरे धीरे अब NCB का शिकंजा उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती पर कसता ही जा रहा है.

बॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अब 2 साल हो गए है। अब तक उनके केस में कोर्ट कई लोगों को अरोपी बना चुका है। अभी हाल ही में उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक का नाम भी इस केस में जुड़ गया है। इन दोनों पर साल 2020 में कंट्राबेंड की खरीद का आरोप लगा है। जब से सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है, तब से फैंस न्याय की मांग कर रहे है थे, जो अब मिलता दिख रहा है। इसके बाद अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने भी पहली बार इस मुद्दे को लेकर आपनी बात रखी है। जिसे फैंस और आम लोगों के लिए जानना बेहद जरूरी है।

बहन प्रियंका ने बोली ये बात

14 जून 2020 को बॉलीवुड के जाने-माने स्टार सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा छोड़ कर चले गए. वो अपने मुम्बई स्तिथ घर पर मृत पाए गए थे। एक्टर के निधन के बाद फैंस और परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड की दुनिया भी हिल सी गई थी.जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर कई सवाल भी उठाए गए। जिसके बाद कई लोगों को सुशांत सिंह राजपूत के केस में आरोपी बनाया गया था। अब एक्टर की बहन प्रियंका सिंह ने इस मुद्दे पर कहा कि ‘सुशांत की मौत एक बहुत ही बड़ी साजिश का हिस्सा थी।’ इस बयान आने के बाद फिर से सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर फिर से सवाल उठने लगे है। हर कोई उन साजिश करने वालों को जेल की सलाखों के पीछे देखना चाहता है, जिसकी वजह से लोगों ने अपना स्टार खो दिया

NCB ने दाखिल की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती पर लगे गम्भीर आरोप

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में चार्जशीट दायर कर ली है। एनसीबी ने अपने ड्राफ्ट के आरोपों में दावा किया है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक सहित सह अभियुक्तों से गांजा की कई डिलीवरी मिलीं, जो सुशांत सिंह राजपूत को दिया गया था। इस गंजे की डिलीवरी को पूजन सामग्री के रूप में दिखाया जाता था।

सेंट्रल एंटी ड्रग एजेंसी ने अभी पिछले ही महीने स्पेशल नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) कोर्ट में 35 आरोपियों के खिलाफ इस केस में ड्राफ्ट चार्जेस दाखिल किए थे।

About vivek

Check Also

स्वरा भास्कर ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ कैंपेन पर ही उठा दिया सवाल, बोलीं- ‘ये सोचा-समझा एजेंडा है..’

बॉलीवुड जगत में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपने राय हर हाल में लोगों के …