Breaking News

भाई के दोस्त को ही दिल दे बैठी शाहरुख खान की बेटी सुहाना, तस्वीरें देखें

बॉलीवुड की दुनिया में शाहरुख खान का एकतरफा नाम है और आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें जानती है। बॉलीवुड में शाहरुख खान का अब तक का सफर बेहद शानदार रहा है क्योंकि शाहरुख खान ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है। शाहरुख खान ने अपने जीवन में नाम, सम्मान और पैसा कमाया है, जिसके कारण वह वर्तमान समय में पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। शाहरुख खान के परिवार की बात करें तो उनकी पत्नी का नाम गौरी खान है और इसके अलावा शाहरुख खान के तीन बच्चे आर्यन, अबराम और सुहाना खान हैं। फिलहाल शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के नए रिश्ते को लेकर मीडिया में सुर्खियों में हैं, जिसके चलते इन दिनों हर तरफ इन बातों की चर्चा हो रही है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में एक नए रिश्ते का खुलासा किया है जो उनके भाई आर्यन खान के दोस्त के साथ बताया जा रहा है और कहा जा रहा है कि सुहाना खान को अपने भाई के दोस्त को अपना दिल दे बैठी है।

सुहाना खान को लेकर सामने आई बड़ी खबर

सुहाना खान को आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इसलिए जाना जाता है क्योंकि सुहाना खान के पास आज के समय में किसी चीज की कमी नहीं है, जिसके चलते वह बेहद आलीशान तरीके से अपनी जिंदगी बिताती हैं। सुहाना खान के पिता शाहरुख खान के पास इतना पैसा है कि वह जिंदगी में कुछ भी हासिल कर सकती हैं। सुहान खान इन दिनों मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं जो उनकी पर्सनल लाइफ के अलावा कुछ नहीं है क्योंकि हाल ही में सुहाना खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कि वह अपने भाई आर्यन खान की करीबी दोस्त को दिल दे बैठी हैं और उनके साथ काफी समय बिताने लगी हैं। जिसके चलते वह इस समय पूरी फिल्म इंडस्ट्री में चर्चाओं में हैं। हाल ही में सुहाना खान की भाई आर्यन खान की दोस्त के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

भाई आर्यन खान के दोस्त के साथ समय बिता रही हैं सुहाना खान

शाहरुख खान इस समय अपनी बेटी सुहाना खान और अपने नए रिश्ते को लेकर मीडिया में सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपने भाई आर्यन खान के एक दोस्त के साथ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखने गई थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस मैच के दौरान सुहाना खान और आर्यन खान की दोस्त के बीच नजदीकियां साफ नजर आ रही थीं, जिसकी वजह से आजकल हर तरफ इनकी चर्चा हो रही है। इस समय सोशल मीडिया पर सुहाना खान और आर्यन खान के दोस्त के स्टेडियम की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और सुहाना खान के इस नए रिश्ते की भी काफी चर्चा हो रही है।

About vivek

Check Also

बिग बॉस की 1000 करोड़ फीस पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘मेरे बहुत खर्चे हैं और…’

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस के 16 वें सीजन में एक बार फिर …