Breaking News

सुष्मिता सेन और ललित मोदी की तस्वीरों को देख राखी सावंत ने दी यह प्रतिक्रिया, मुझे लगा बाप बेटी है मगर ललित ने क्या बड़ा हाथ मारा है

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री सहित पूरे देश में हर जगह सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्तो की ही बातें चल रही है। भले ही सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ के रिश्ते पर अपनी सफाई पेश कर दी है लेकिन उसके बाद भी इन दोनों के बीच के अफेयर की खबरें लगातार लोगों के सामने आ रही है। हाल ही में बॉलीवुड में कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली राखी सावंत ने भी सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते पर मजेदार कमेंट किया है जो बहुत तेजी से वायरल भी हो रहा है। आपको बता दें कि राखी सावंत आए दिन बॉलीवुड के कई सितारों पर तंज कसती रहती है और एक बार फिर से उन्हें सुष्मिता सेन के खिलाफ मौका मिला है जिसका फायदा उन्होंने जमकर उठाया भी है। राखी सावंत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार उन्होंने इंटरनेट पर सनसनी फैलाने वाले पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते के मुद्दे पर अपनी टिप्पणी जाहिर की हैं।

ललित मोदी और सुष्मिता सेन को बताया बाप और बेटी:

ड्रामा क्वीन के नाम से मीडिया में मशहूर राखी सावंत मीडिया में बने रहने का कोई मौका नही छोड़ती उन्होंने इस बार ललित मोदी और सुष्मिता सेन के बीच उठ रहे अफेयर की खबरों पर अपनी राय रखी है। राखी सावंत आए दिन अपनी हरकतों और बयानों की वजह से सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं और एक बार फिर से उन्होंने ऐसा बयान दे दिया जिसकी वजह से वह खूब काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। राखी सावंत ने सुष्मिता सेन और पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी के वायरल हो रही तस्वीरों को देख कर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें पहली बार में लगा कि यह किसी बाप और बेटी की तस्वीर है लेकिन यह तो अलग ही मामला निकला है. जोर का ठहाका लगाते हुए उन्होंने ललित मोदी को लेकर कहा कि उन्होंने वाकई क्या बड़ा हाथ मारा है राखी सावंत की यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह फैल गई है और कई लोग राखी सावंत के इस प्रतिक्रिया का सपोर्ट भी करते भी नजर आ रहे हैं।

खुद अपने पार्टनर आदिल से 6 साल बड़ी हैं

राखी सावंत खुद से 6 साल छोटे बिजनेस मैन आदिल के साथ रिश्ते में हैं इसके लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मेरे अधिकतर चाहने वाले अंडर 18 हैं अगर मुझे किसी ऐसे लड़के से प्यार होता तो ये बेहद सामान्य सी बात होती,प्यार किसी से भी हो सकता हैं लेकिन ललित मोदी और सुष्मिता सेन के मुद्दे पर उनके विचार अब भिन्न दिख रहे हैं. आपको बताते चले कि आईपीएल के पूर्व कमिश्नर रहे ललित मोदी और सुष्मिता सेन के बीच 10 साल का ऐज गैप हैं।

About vivek

Check Also

स्वरा भास्कर ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ कैंपेन पर ही उठा दिया सवाल, बोलीं- ‘ये सोचा-समझा एजेंडा है..’

बॉलीवुड जगत में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपने राय हर हाल में लोगों के …