Breaking News

कॉफ़ी विद करण 7: ‘लव आज कल’ के फ्लॉप होने पर सारा अली खान ने बयां किया दर्द

कॉफी विद करण 7: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ ‘कॉफी विद करण 7’ में पहुंचीं। करण जौहर के शो में एक्ट्रेस ने कई खुलासे किए हैं। सारा ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए चौंकाने वाली बात कही।

दरअसल कॉफी विद करण 7 के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर बतौर गेस्ट पहुंचीं। जहां दोनों ने अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। शो में दोनों ने अपने एक्स से लेकर फैमिली तक सब कुछ शेयर किया। यह तो लगभग सभी दर्शक जानते हैं कि करण जौहर के इस शो में सितारों की जिंदगी से जुड़े कई खुलासे होते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ।

शो के दौरान जब करण ने सारा से पूछा कि सिंबा और केदारनाथ की सफलता के बाद लव आज कल के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करने से आप कितने प्रभावित हैं। सारा ने इसका जवाब देते हुए कहा कि केदारनाथ और सिंबा दोनों ही फिल्मों को फैंस ने पसंद किया और दोनों से मुझे फैन्स का खूब प्यार और तारीफ मिली। लेकिन 14 फरवरी 2020 को लव आज कल की रिलीज मेरे लिए वैलेंटाइन्स डे का थप्पड़ थी। आपको बता दें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस रूमी बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के साथ नजर आई थीं।

इसके अलावा अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अगली बार निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। ऐसी भी खबरें हैं कि एक्ट्रेस गैसलाइट में विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ भी नजर आ सकती हैं।

सिनेमा की दुनिया में कदम रखने से पहले पटौदी गर्ल ने 2016 में न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया था। पापा सैफ अली खान इस बात को लेकर काफी पर्टिकुलर थे कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सारा को अपनी पढ़ाई पूरी करनी चाहिए। सारा अली खान उन स्टार किड्स में से एक हैं जो ब्यूटी विद ब्रेन की बेहतरीन मिसाल हैं।

सारा अली खान ने 2018 में फिल्म केदारनाथ से फिल्मी दुनिया में मे कदम रखा था। इस फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत दिखाई दिये थे, इस फिल्म के लिए सारा अली खान को बेस्ट फीमेल डेब्यू के फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला है। इसके बाद सारा ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में काम किया। सारा की हालिया रिलीज फिल्म लव आज कल है।

About vivek

Check Also

स्वरा भास्कर ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ कैंपेन पर ही उठा दिया सवाल, बोलीं- ‘ये सोचा-समझा एजेंडा है..’

बॉलीवुड जगत में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपने राय हर हाल में लोगों के …