Breaking News

सात समंदर पार ले गईं कटरीना कैफ पति विक्की कौशल को, अब सामने आई वजह

कैटरीना कैफ आज के समय में पूरी दुनिया में काफी बड़ा नाम है क्योंकि सभी लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं और उनका बहुत सम्मान करते हैं। कैटरीना कैफ ने अपने जीवन में अब तक एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं। कैटरीना कैफ के निजी जीवन के बारे में तो उन्होंने अभिनेता के साथ अपने बॉलीवुड नामी अभिनेता विक्की कौशल से शादी करके और अपना घर बसा लिया है इस समय हर जगह यही बातें हो रही हैं। कैटरीना कैफ ने अपने पति विक्की कौशल को विदेश ले जाकर काफी बड़ा कदम उठाया है। आगे आपको इस लेख में कैटरीना कैफे से जुड़ी बड़ी खबर के बारे में विस्तार से बतायेगे।

कटरीना कैफ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, पति विक्की को लेकर गईं सात समंदर पार

विक्की कौशल आज के समय में दुनिया के कई देशों में जाने जाते हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि विक्की कौशल ने बहुत जल्दी बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम कर लिया है और इसी वजह से आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया में जाना जाता है. विक्की कौशल इस समय मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि विक्की कौशल भी शादीशुदा हैं और उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से शादी की है। और अपना घर बसा लिया है। कैटरीना कैफ से शादी के बाद विक्की कौशल की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। अभी कुछ समय पहले ऐसी खबर आई थी कि विक्की कौशल को उनकी पत्नी कैटरीना कैफ सात समंदर पार ले गई हैं, जिसकी वजह से इस समय मीडिया में हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है। आगे हम आपको बताते हैं कि क्या वजह है जिसके चलते विक्की कौशल को उनकी पत्नी कैटरीना कैफ विदेश ले गई हैं और वह उनके साथ क्या करेंगी।

कैटरीना कैफ ले गयी अपने पति विक्की कौशल को विदेश

कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की स्किल इस समय मीडिया बहुत सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि हाल ही में कैटरीना कैफे को उनके पति विक्की कौशल को अभी कुछ समय पहले एक साथ फ्लाइट पकड़ते देखा है। आप सभी को बता दें कि विक्की कौशल की पत्नी कैटरीना कैफे उनको विदेश ले जाने के पीछे काफी खास वजह है क्योंकि कैटरीना कैफे अपना जन्मदिन मनाने अपने पति विक्की कौशल को कल विदेश ले गयी हैं यही वजह है कि कैटरीना कैफ उनके पति विक्की कौशल इस समय मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

About vivek

Check Also

स्वरा भास्कर ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ कैंपेन पर ही उठा दिया सवाल, बोलीं- ‘ये सोचा-समझा एजेंडा है..’

बॉलीवुड जगत में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपने राय हर हाल में लोगों के …