Breaking News

बिना मेकअप अगर सामने आ गए ये सुपरस्टार्स तो अपनी पसंद पर होगा पछतावा, देखें सलमान से प्रभास तक की रियल फोटो

अपनी खूबसूरती पर पूरी दुनिया को दीवाना करने वाले बॉलीवुड एक्टर असल जिंदगी में बिना मेकअप के कैसे दिखते हैं ।यह कोई भी नहीं जानता। अगर आप इन्हें बिना मेकअप के देख ले तो आप इनको पहचान भी नहीं पाएंगे और आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा कि यह वही एक्टर है जिन्हें आप पसंद करते हैं। चमचमाते पर्दे पर हम सभी स्टार को देखते हैं तो हमें लगता है कि इनसे ज्यादा सुंदर इस दुनिया में कोई नहीं है। उनके चेहरे पर ग्लो, लहराते हुए बाल 50 की उम्र में भी वह 28 वाला चार्म दिखाते हैं जिन्हें देखकर हमें लगता है कि हम भी इनके जैसे क्यों नहीं हो सकते हैं। पर्दे पर देख हम सब इनके कायल हो जाते हैं लेकिन आप अपने फेवरेट सुपर स्टारों को रियल में देख लेंगे तो आपको यकीन नहीं होगा कि यह वही है जिन्हें आप पसंद करते हैं। आपको तो अपनी पसंद पर थोड़ा थोड़ा पछतावा भी होगा।

शाहरुख खान

शाहरुख खान के देश ही नहीं विदेश में भी लोग दीवाने हैं जब वह अपने आईकॉनिक पोज देते हैं तो करोड़ों लड़कियां उन पर अपना दिल हार बैठती हैं। पर्दे पर शाहरुख खान ने अधिकतर रोमांटिक रोल ही निभाया है शाहरुख खान जितने स्मार्ट फिल्मों में दिखाई देते हैं। लाइफ में वह उसके बिलकुल ही विपरीत दिखाई देते हैं आप रियल जिंदगी में इन्हे देखकर बिल्कुल ही हैरान हो जाएंगे।

सलमान खान

सलमान खान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान भी बिना मेकअप के एकदम अलग ही दिखते हैं ।अगर यह सामने आ जाए तो आपको बिल्कुल ही यकीन नहीं होगा कि यह वही हैंडसम सलमान खान है जो आपको पर्दे पर दिखाई देते हैं।

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन पर्दे पर रोमांटिक से लेकर कॉमेडी और एक्शन तक की सारी फिल्में करते हैं लेकिन अगर आप उनको रियल जिंदगी में देख ले तो आप भी अपने होश खो बैठेंगे। बिना मेकअप के वह बिल्कुल ही अपनी पर्सनालिटी के विपरीत दिखाई देते हैं यहां तक कि आप उनको पहचान भी नहीं पाएंगे।

प्रभास

फिल्म बाहुबली से अपना सिक्का जमाने वाले सुपरस्टार प्रभास की भी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जिसमें उनके लुक को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है लोग उनको पहचान तक नहीं पा रहे हैं और बिना मेकअप के उनके इस लुक को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। लोग मान ही नहीं रहे हैं कि यह वही प्रभास है जिन्होंने बाहुबली जैसी फिल्मों में काम करके लाखों लोगों के दिलों पर राज किया है।

रजनीकांत

साउथ सिनेमा के भगवान कहे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत 78 साल के हो गए हैं और अब भी वह फिल्मों में लीड रोल करते हुए नजर आते हैं और उनके अपॉजिट यंग एक्ट्रेसेस नजर आती हैं लेकिन बिना मेकअप के रजनीकांत को देख कर आपको यकीन ही नहीं होगा 71 साल की उम्र में ऐसे लगते हैं। आप उनको पहचान भी नहीं सकते हैं।

About vivek

Check Also

स्वरा भास्कर ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ कैंपेन पर ही उठा दिया सवाल, बोलीं- ‘ये सोचा-समझा एजेंडा है..’

बॉलीवुड जगत में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपने राय हर हाल में लोगों के …