Breaking News

‘मुझे किया गया मेंटली टॉर्चर’, इंडस्ट्री की फिर खोली मल्लिका शेरावत ने पोल, दीपिका की ‘गहराइयां’ के लिए कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत काफी बोल्ड एक्ट्रेसमानी जाती हैं. ‘मर्डर’ और ‘ख्वाहिश’ जैसी फिल्मों ने उनके बोल्ड रोल्स को काफी सराहा गया तथा फ़िल्म हिस्स में उन्होंने न्यूड सीन देकर फ़िल्म जगत में सनसनी फैला दी थी,अभी हालहिं के एल इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कुछ बातें की हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया के एक ग्रुप पर उन्हें मेंटली टॉर्चर किए जाने का भी आरोप लगाया है और कहा है कि लोग सिर्फ उनकी बॉडी और ग्लैमर पर ही फोकस करते हैं, जबकि उनकी एक्टिंग के बारे में बात नहीं की जाती है.

मल्लिका ने कही दी यह बात

एक मीडिया चैनल को अपने दिए गए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान म एक्ट्रेस ने अपने पिछले 20 सालों में उनके लिए लिखे गए किरदार में बदलाव के बारे में जिक्र किया. उन्होंने कहा, ”पहले एक्ट्रेस काफी अच्छी थीं, सती-सावित्रि जैसी काफी मासूम थीं या फिर वह कैरेक्टरलेस वैम्प्स जैसी होती थीं. उनके लिए सिर्फ दो तरीके के किरदार लिखे जाते थे. अब जो बदलाव दिखने को मिल रहा है, वह महिलाओं को इंसान जैसा बनाता है. वह खुश या उदास हो सकती हैं. वह गलतियां भी कर सकती हैं, लड़खड़ा सकती हैं और इन सबके बावजूद आप उनसे प्यार करते हैं.”

एक्ट्रेस ने ‘मर्डर’ में अपने किरदार की तुलना ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण के रोल से की और कहा कि एक्ट्रेसेस को अपनी बॉडी पर अधिक विश्वास है. इस तरह की हलचल तब पैदा हुई थी, जब मैंने ‘मर्डर’ की थी. तब लोगों ने किस और बिकिनी के बारे में तरह-तरह की बातें की थीं. दीपिका पादुकोण ने ‘गहराइयां’ में जो किया, वह मैंने 15 साल पहले कर दिया था, लेकिन तब उस समय लोग बहुत छोटी सोच वाले थे.” उन्होंने आगे कहा, “मुझे आपको बताना चाहिए कि इंडस्ट्री और मीडिया का एक वर्ग मुझे मेंटली टॉर्चर कर रहा था. यह लोग केवल मेरी बॉडी और ग्लैमर के बारे में बात करते थे और मेरी एक्टिंग के बारे में नहीं. मैंने ‘दशावतारम’, ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’ और ‘वेलकम’ जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन किसी ने मेरी एक्टिंग के बारे में बात नहीं की.”

मल्लिका शेरावत ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि वो ‘आरके’ में नजर आएंगी, जिसमें रजत कपूर साथ भी होंगे. उन्होंने ही फिल्म की स्क्रिप्ट को लिखा है और डायरेक्ट भी की है. फिल्म में कुब्रा सैत, रणवीर शौरी और मनु ऋषि चड्ढा भी मुख्य किरदार में हैं. यह कॉमेडी-ड्रामा 22 जुलाई को रिलीज होगी और रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टारर ‘शमशेरा’ से टक्कर होगी।

About vivek

Check Also

स्वरा भास्कर ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ कैंपेन पर ही उठा दिया सवाल, बोलीं- ‘ये सोचा-समझा एजेंडा है..’

बॉलीवुड जगत में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपने राय हर हाल में लोगों के …