Breaking News

पति रणबीर कपूर ने किया ऐलान, पत्नी आलिया भट्ट देंगी जुड़वां बच्चों को जन्म

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि वह मां बनने वाली हैं। आलिया और रणबीर कपूर को हर कोई बधाई दे रहा है। इसके अलावा जब आलिया ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है तभी से उन्हें लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। पहले उनके बारे में काफी फेक खबरें आती थीं, अब उनके बेबी बंप को लेकर भी कई तरह की बातें हो रही है। अब रणबीर कपूर ने आलिया की तरह कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे जानने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। रणबीर कपूर ने फैन्स को अपकमिंग बच्चे के बारे में एक हिंट दिया है, जो सभी समझ रहे हैं। 

जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं आलिया

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इसी साल 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी। शादी से पहले ये दोनों काफी समय से अपनी लव स्टोरी को लेकर चर्चा में थे। इसके बाद जब शादी हुई तो दोनों फिर से चर्चा में आ गए, जिससे आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हो गईं। शादी के कुछ महीने बाद आलिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि वह मां बनने वाली हैं। ये जानने के बाद कई फैन्स पूरी तरह से हैरान रह गए। लेकिन अब आलिया का बेबी बंप चर्चा में है, जिसे देखने के बाद कई लोग बता रहे हैं कि आलिया जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं। अब रणबीर कपूर भी जुड़वा बच्चों के बारे में बात करते नजर आए हैं। रणबीर कपूर ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उनसे दो झूठ और दो सच बोलने को कहा गया था, इस दौरान अभिनेता ने कहा- ‘मैं जुड़वां बच्चों का पिता बनने जा रहा हूं, मैं एक बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म करने जा रहा हूं। मैं काम पर जा रहा हूँ, मैं काम से एक लंबा ब्रेक लेने जा रहा हूँ।’

दोनों साथ में दिखेगें इस फिल्म में

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म की काफी चर्चा है जानकारी के लिए बता दें की ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है।

आलिया भट्ट का करियर

भट्ट ने 2012 में करण जौहर की किशोर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन के साथ अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई थी। उन्होंने 500 लड़कियों के साथ ऑडिशन दिया और 16 किलोग्राम वजन कम करने के बाद उन्हें कास्ट किया गया। स्टूडेंट ऑफ द ईयर बॉक्स ऑफिस पर 960 मिलियन (यूएस $13 मिलियन) की कमाई करते हुए एक व्यावसायिक सफलता बन गई।

About vivek

Check Also

स्वरा भास्कर ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ कैंपेन पर ही उठा दिया सवाल, बोलीं- ‘ये सोचा-समझा एजेंडा है..’

बॉलीवुड जगत में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपने राय हर हाल में लोगों के …