Breaking News

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ को दी कड़ी टक्कर, जिम में वेट लिफ्टिंग करती आईं नजर

बॉलीवुड की सुपर हीट और सुपर फिट अभिनेत्री दिशा पाटनी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिशा के लुक्स और ग्लैमरस अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आता है। दिशा सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दिशा की सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। एक्ट्रेस हर बार अपने फैंस के साथ कुछ नया साझा करती रहती हैं। दिशा अपनी फिट बॉडी और एक्टिंग के लिए काफी मशहूर है। उन्होंने बॉलीवुड में अब तक जितनी भी मूवीज की है वो सभी हिट हुई है। शायद यहीं कारण है कि दिशा बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शुमार है। बता दें कि हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो भी साझा की है जो देखते ही देखते वायरल हो गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि दिशा हमेशा अपनी फिटनेस रूटीन और टोन्ड फिगर को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसके साथ ही दिशा पाटनी एक बार फिर लाइम लाइट में हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो बेहतरीन स्टंट करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं दिशा पाटनी एक फिटनेस फ्रीक गर्ल हैं जो किसी भी तरह से अपनी फिटनेस को लेकर कोई समझौता नहीं करती हैं। ऐसा माना जाता है कि एक्ट्रेस रोजाना एक घंटे जिम में ट्रेनिंग लेती हैं।

गौरतलब है कि इन दिनों दिशा पाटनी का जिम ट्रेनिंग वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि एक्ट्रेस हमेशा से ही अपने कर्वी फिगर के लिए जानी जाती हैं। खास बात यह है कि दिशा ऐसी भी एक्सरसाइज़ बड़ी आसानी से कर लेती हैं जिन्हें सोचना भी हर किसी के बस की बात नहीं होती है। एक्ट्रेस अपने जिम ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

इतना ही नहीं अगर दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म राधे में दिखाई दी थीं। दिशा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक विलेन 2 और योधा है। एक विलेन 2 में दिशा, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले कुछ समय से दिशा वर्कआउट पोस्ट्स साझा कर रही हैं. यह बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक्स को कड़ी टक्कर दे रही हैं. इस बात का सबूत दिशा का लेटेस्ट वीडियो है. वीडियो में एक्ट्रेस 80 किलो के बार बेर को उठाती नजर आ रही हैं. जैसा कि इस पर कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ ने रिएक्ट किया है.

About vivek

Check Also

स्वरा भास्कर ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ कैंपेन पर ही उठा दिया सवाल, बोलीं- ‘ये सोचा-समझा एजेंडा है..’

बॉलीवुड जगत में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपने राय हर हाल में लोगों के …