Breaking News

इस एक्टर के साथ डायरेक्टर की हुई मीटिंग, सलमान शाहरुख को फिल्म में लाने की प्लानिंग

सलमान खान और शाहरुख खान एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। ‘पठान’ या ‘टाइगर 3’ में कैमियो की कोई बात नहीं है। दरअसल, ये दोनों सितारे यशराज फिल्म्स की फिल्म में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन एआर मुरुगादॉस करेंगे। सबसे बड़ी बात यह है कि इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ लाने में आमिर खान ने अहम भूमिका निभाई है। हालांकि शुरुआत में इस फिल्म के बारे में अभी बात की जा रही है।

आमिर खान ने तय की मुलाकात

‘बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड’ के मुताबिक, एआर मुरुगादॉस ने हाल ही में सलमान खान और शाहरुख खान के साथ मुलाकात की थी। दोनों स्टार्स को उस स्क्रिप्ट का आइडिया दिया गया जो उन्हें पसंद आई। हालांकि, विस्तार से स्क्रिप्ट पर बाद में चर्चा की जाएगी। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि मुलाकात के दौरान आमिर खान भी मौजूद थे। दरअसल, एआर मुरुगदॉस ने आमिर खान को दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ लाने के आइडिया से अप्रोच किया था। आमिर खान ने इसे तुरंत सेट किया।

शाहरुख खान और सलमान खान जल्द करेंगे फिल्म साइन

हालांकि स्क्रिप्ट का वर्णन और फिल्म पर साइन किए जाने बाकी हैं, लेकिन रिपोर्ट में कहा गया है कि आने वाले हफ्तों में सभी औपचारिकताएं पूरी की जा सकती हैं। संभावना है कि शाहरुख खान और सलमान खान एआर मृगदास की फिल्म के लिए अगले साल की दूसरी छमाही को लॉक कर दें।

तीनों सितारों की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी काम करते नजर आएंगे। वहीं शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’, फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगे। ‘ और फिल्म ‘डंकी’। आमिर खान की बात करें तो उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना कपूर भी हैं।

तीनों सितारों का करियर

सलमान खान ने 1988 में फिल्म बीवी हो तो ऐसी से अभिनय की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने सहायक भूमिका निभाई। बॉलीवुड फिल्म सूरज आर बड़जात्या के रोमांस में उनकी पहली प्रमुख भूमिका फिल्म मैंने प्यार किया (1989) में थी। यह फिल्म भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई। उन्हें इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ नए अभिनेता पुरस्कार और फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार के लिए नामांकन मिला था।

शाहरुख खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1988 में लेख टंडन के टेलीविजन धारावाहिक दिल दरिया से किया था। लेकिन निर्माण में देरी के कारण, उनका पहला धारावाहिक 1989 का टीवी धारावाहिक फौजी था।

खान ने नासिर हुसैन द्वारा निर्मित और निर्देशित फिल्म यादों की बारात (1973) और मधोश (1974) में एक बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की। ग्यारह साल बाद, उन्हें एक वयस्क अभिनय की शुरुआत मिली, जिस पर किसी का ध्यान नहीं गया, केतन मेहता की होली।

About vivek

Check Also

बायकॉट ट्रेंड पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘अगर हमसे गलती हुई है तो…’

काफी समय बाद बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने मीडिया से बातचीत की और अपने बारे में …