Breaking News

शादी की झूठी खबरें फैलते ही इन सितारों का खौला खून, जमकर निकाला था जमाने पर गुस्सा

फ़िल्म इंडस्ट्री में अफवाहों का फैलना आम बात हैं कुछ लोग तो अटेंशन और मीडिया में बने रहने के लिए अफवाहें फैलाते और फैलने देते हैं आये दिन किसी का किसी के साथ लिंक अप और ब्रेक अप की खबरें चलती ही रहती हैं और आजकल सेलेब्स के सीक्रेटली शादी करने की वजह से उनकी शादियों की खबरे की भी अफवाहें उड़ने लगी हैं। ऐसी ही उडती अफवाहों पर कुछ अभिनेत्रियों ने लगाम लगाई हैं।

अथिया शेट्टी
इस लिस्ट में हाल फिलहाल में अथिया शेट्टी पहले नम्बर पर हैं,फिल्म स्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के अपने बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ शादी की खबरें कल तेजी से उठी। जिसके बाद खुद अदाकारा अथिया शेट्टी ने सोशल मीडिया पर इन खबरों का मजाक उड़ाते हुए लिखा, ‘मैं उम्मीद करती हूं कि मैं अपनी ही शादी में आमंत्रित होउंगी जो तीन महीने बाद ही हो रही है।’

विद्युत जामवाल
फिल्म स्टार और बॉलीबुड के नए स्टंट मास्टर विद्युत जामवाल को लेकर भी बीते दिन रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि फिल्म स्टार लंदन में अपनी मंगेतर नंदिता महतानी के साथ लंदन में शादी करने वाले हैं। इन खबरों के जंगल मे आग की तरह फैलते ही विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर इन्हें गलत बता कर इनका खंडन किया साथ ही एक्टर ने इन रिपोर्ट्स को फैलाने पर जमकर एक मीडिया पोर्ट्ल की क्लास लगाई।

सोनाक्षी सिन्हा
ऐसी अफवाहों से दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी नही बच पायी.अभी कुछ ही दिन पहले अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा की सुपरस्टार सलमान खान के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इस मॉर्पड तस्वीर के वायरल होते ही अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा काफी ज्यादा भड़क गयी थी। अदाकारा ने इन खबरों के फैलने पर भड़कते हुए कहा था कि क्या लोग इतने मूर्ख हैं कि वो एक मॉर्पड फोटो को नहीं पहचान सकते।

रकुल प्रीत सिंह
साउथ की फिल्मों में ज्यादा सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने बीते साल ही अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ अपने प्यार का ऐलान किया था। इसके बाद से ही दोनों सितारों की शादी को लेकर कई बार झूठी ख़बरें सामने आ चुकी हैं। जिन पर प्रतिक्रिया देते हुए अदाकारा ने कहा था कि वो जब भी शादी करेंगे इसका ऐलान खुद कर देंगे। अदाकारा ने कहा था कि लोगों को कयास नहीं लगाने चाहिए और हमेशा सही वक्त का इंतजार करना चाहिए।

अर्जुन कपूर
अदाकारा मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर भी अक्सर ही रिपोर्ट्स सामने आती रहती हैं। मलाइका अरोरा अपने तलाक के बाद अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और बीते दिन ही इन दोनों की शादी की अफवाहें उड़ती रहती हैं. ऐसी बेतुकी रिपोर्ट्स पर रिएक्ट करते हुए एक दफा अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर कमेंट कर लिखा था, ‘अच्छा लगता है ये देखकर कि लोग मेरी जिंदगी के बारे में जानने के लिए मेरे से भी ज्यादा उत्सुक हैं।’

About vivek

Check Also

बायकॉट ट्रेंड पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘अगर हमसे गलती हुई है तो…’

काफी समय बाद बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने मीडिया से बातचीत की और अपने बारे में …