Breaking News

अजय देवगन की पत्नी काजोल फिर से बन सकती है माँ, देगी 47 साल की उम्र में बच्चे को जन्म ये है खबर के पीछे की सच्चाई

47 साल की उम्र में बच्चे को जन्म देंगी काजोल, अजय देवगन फिर से बनेगें पिता…..

अजय देवगन एक्टिंग की दुनिया मे बड़ा नाम है. और उन्हें लोग काफी पसन्द करते है. अजय देवगन आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वह सिर्फ अपनी मेहनत की वजह से है.अजय देवगन के अभी तक के फिल्मी करियर में बॉलीवुड को काफी हिट फिल्में दी है.अजय देवगन आज कल मीडिया की सुर्ख़ियो में है. दरअसल.कहा ये जा रहा है कि काजोल एक बार फिर से मां बनने वाली है
काजोल की सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरे सामने आई है जिन्हें देखने के बाद यह साफ जाहिर हो रहा है काजोल एक बार फिर से माँ बन सकती है.

अजय देवगन बनेगें फिर से पिता सामने आई पत्नी काजोल की तस्वीरें…

दरअसल अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल की कुछ अलग तरह की तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है.जिसके चलते हर जगह अजय और काजोल की बाते हो रही है. काजोल की इन तस्वीरो से ऐसा लगता है कि वह एक बार फिर से 47 साल की उम्र में माँ बनने वाली है.क्योंकि इन तस्वीरो में काजोल का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.जिससे पता चलता है कि काजोल मां बननें वाली है. और इसी वजह से हर जगह काजोल और अजय देवगन की ही बाते हो रही है.

47 की उम्र में काजोल बन सकती है माँ

अजय देवगन और काजोल इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है.अजय देवगन की पत्नी काजोल की एक तस्वीर सामने आई है. जिंसमे ऐसा लगता है,कि वह फिर से माँ बनने वाली है. काजोल की यह तस्वीर एक बॉलीवुड की एक पार्टी के दौरान सामने आई है जिंसमे उनका पेट बाहर की तरफ निकला हुआ दिखाई दे रहा है. जो मां बनने का संकेत साफ देता है. मगर आपको बता दे कि काजोल फिर से माँ नही बनने वाली है. काजोल हमेशा अपनी फिटनेस पर ध्यान देती है. और काजोल काफी चुस्त ड्रेस पहनती है जिससे की उनकी फिटनेस उभर कर सामने आये.रही बात काजोल की इस तस्वीर की तो उनकी फिटनेस पहले जैसी नही रही.जिसके चलते लोगों ने यह मान लिया कि काजोल फिर से माँ बनने वाली है. जबकि ऐसा कुछ भी नही है.ये एक मात्र अफवाह है जिसको लोगों ने और सोशल मिडिया पर काफी बढ़ा चढ़ा कर दिखाया है… दोस्तों इसी तरह बॉलीवुड की खबरें जानने के लिए हमारी इस वेबसाइट को फॉलो करते रहे।

About vivek

Check Also

स्वरा भास्कर ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ कैंपेन पर ही उठा दिया सवाल, बोलीं- ‘ये सोचा-समझा एजेंडा है..’

बॉलीवुड जगत में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपने राय हर हाल में लोगों के …