दिल्ली में गली नहीं दाल तो राहुल का हाथ पकड़ने हरियाणा पहुंचे केजरीवाल

March 13th, 2019 | POLITICS

दिल्ली में गली नहीं दाल तो राहुल का हाथ पकड़ने हरियाणा पहुंचे केजरीवाल

जिस कांग्रेस की छाती पर पैर रखकर अरविन्द केजरीवाल दिल्ली की गद्दी पर सत्तासीन हुए थे. उसी दिल्ली में  उन्हें कांग्रेस से लोकसभा चुनावों में गठबंधन की जरुरत पड़ी और उनकी दाल कांग्रेस के सामने नहीं गली. अब ऐसे में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के सामने हरियाणा में गठबंधन करने का प्रस्ताव रख दिया है.

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1105743997388181506

अरविन्द केजरीवाल ने प्रेस से कहा कि 'मेरे पास राहुल गांधी के लिए हरियाणा में दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (JJP)-AAP-कांग्रेस का गठबंधन बनाने का प्रस्ताव है, ताकि हम हरियाणा की सभी 10 सीटों पर बीजेपी को हराएं. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर इस गठबंधन की मदद से मोदी-शाह की जोड़ी को हराने में बड़ी भूमिका निभाएं. साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली में हम कांग्रेस के बिना चुनाव जीतेंगे.

https://twitter.com/AamAadmiParty/status/1105753704949415936

एक-दूसरे का घोषणा पत्र जलाया...
आप मुखिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर हमला भी बोला. केजरीवाल ने कहा कि पूर्ण राज्य का दर्जा की मांग के लिए उन्हें जान भी देनी पड़ी, तो वह तैयार हैं. इसके साथ ही केजरीवाल ने बीजेपी का घोषणा पत्र जलाया. उधर, बीजेपी नेता विजय गोयल ने Aam Aadmi Party का घोषणा पत्र जला दिया. कहा कि केजरीवाल ने जो वादे किए थे, वह पूरे नहीं किए. 

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें…

Subscribe

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories

Bollywood Crime Politics Lucknow Zyaka Other