पीएम मोदी की रैली में गोवंश ले जा रहे सपाइयों को रोका, मची भगदड़

January 9th, 2019 | POLITICS

पीएम मोदी की रैली में गोवंश ले जा रहे सपाइयों को रोका, मची भगदड़

उत्तर प्रदेश के आगरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सभास्थल कोठी मीना बाजार गोवंश लाने की सपाइयों और किसानों की कोशिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया। कई स्थानों पर पुलिस ने उन्हें रोका। डौकी में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राम सहाय यादव जख्मी हो गए।

आपको बता दें कि डौकी क्षेत्र के गांव नगला सबला में सपाइयों और किसानों ने गोवंश इकट्ठे कर लिए थे। लगभग 300 गोवंश इकट्ठे कर लिए गए थे। सभी को प्रधानमंत्री के सभास्थल पर लाने की तैयारी थी। सूचना पर पुलिस ने गांव को घेर लिया। सपा जिला अध्यक्ष राम सहाय यादव और राजवीर लवानियां के नेतृत्व में सपाई आगे बढ़ना चाहते थे। पुलिस ने बैरियर लगा दिए। सपाई जबरन आगे बढ़ने लगे तो पुलिस ने गोवंशों पर डंडे मार दिए। गोवंश ने इधर-उधर भगाना शुरू कर दिया। अफरा-तफरी मच गई।

इसी दौरान राम सहाय यादव को गोवंश ने चपेट में ले लिया। बांस की झोपड़ी उनके ऊपर गिर पड़ी। वह जख्मी हो गए। रामसहाय यादव को ग्वालियर रोड स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।

इधर किसान गोवंश को लखनऊ एक्सप्रेस वे की तरफ ले गए। एक्सप्रेस वे पर बड़ी संख्या में गोवंश पहुंचने से वाहन चालकों के होश उड़ गए। सूचना पर पहुंचे अधिकारियों ने गोवंशों को वहां से खदेड़ा। उधर, बाह विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष राजेश यादव के नेतृत्व में भी गोवंश को आगरा लाने की तैयारी थी। पुलिस ने उन्हें भी रोक लिया। किसानों का कहना था कि आवारा पशुओं के कारण फसलें चौपट हो रही हैं। किसान हलकू बने हुए हैं। सुरेश यादव, गौरीशंकर खैर, रमेश यादव, बृजेश कुमार, संजय, राजकुमार, देवेन्द्र सिंह, बलवीर, रामप्रकाश, भैरोसिंह, राकेश सिंह,मोंटी आदि मौजूद रहे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें…

Subscribe

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories

Bollywood Crime Politics Lucknow Zyaka Other