अगर निष्कर्ष नहीं निकला तो 25 को दोहरा देंगे 1992 - भाजपा विधायक

November 22nd, 2018 | POLITICS

अगर निष्कर्ष नहीं निकला तो 25 को दोहरा देंगे 1992 -  भाजपा विधायक

25 नवंबर को अयोध्या प्रस्थान से पहले यूपी के भाजपा विधायक ने विवादित बयान दिया है। अपने विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि कानून भी हाथ में लेना होगा तो लेंगे लेकिन मंदिर वहीं बनाएंगे। कहा कि रामलला मंदिर निर्माण के लिए जरूरत पड़ा तो एक बार फिर 1992 की घटना दोहराई जा सकती है

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह कि मंदिर तो बनेगा ही चाहे कानून से रास्ता निकालकर बने या जैसे बने। इतिहास गवाह है और सभी जानते हैं कि प्रभु श्रीराम का जन्म अयोध्या में हुआ और वहां बाबर ने राम मंदिर तोड़ कर मस्जिद का निर्माण किया। ऐसे में ढांचा टूटने के बाद भी वहां टेंट में भगवान श्रीराम विराजमान हैं और वहां पूजा हर रोज होती है तो राम मंदिर बनने में क्यों अड़ंगा डाला जा रहा।

अब कांग्रेस, सपा, बसपा कोई अड़ंगा डाल ले, लेकिन राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता। इससे पहले भाजपा विधायक ने विश्व हिंदू परिषद, आरएसएस, हिंदू युवा वाहिनी, बजरंग दल के साथ साथ बाइक जुलूस निकाल कर अयोध्या प्रस्थान के लिए  आह्वान किया। 

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में विश्व हिंदू परिषद, आरएसएस, हिंदू युवा वाहिनी, बजरंग दल के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को बाइक जुलूस निकाल कर बैरिया विधानसभा वासियों को 24 नवंबर को उत्सर्ग एक्सप्रेस से अयोध्या चलने का आह्वान किया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें…

Subscribe

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Shitanshu

November 26th, 2018

Sushant singh

November 26th, 2018

Jejejekjrejenrrn

December 04th, 2018

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories

Bollywood Crime Politics Lucknow Zyaka Other