बड़ा खुलासा : गिलगित ऐक्टिविस्ट ने वीडियो डाल किया 200 आतंकियों की मौत का दावा  

March 13th, 2019 | CRIME

बड़ा खुलासा : गिलगित ऐक्टिविस्ट ने वीडियो डाल किया 200 आतंकियों की मौत का दावा  

बालाकोट में भारत के एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के तमाम झूठे वादों का भंडाफोड़ हो गया है. गिलगित में रहकर काम कर रहे अमेरिकी ऐक्टिविस्ट सेंगे हसनैन सेरिंग ने पाकिस्तान में हुए एयर स्ट्राइक के बाद के मंजर का एक वीडियो डाल खुलासा किया है. एक्टिविस्ट द्वारा डाली गई वीडियो में कुछ पाकिस्तानी मिलेट्री के अफसर कबाइलियों के बीच बैठे नजर आ रहे हैं. उन्हें समझाते दिख रहे हैं कि जो हुकूमत के साथ खड़े होकर लड़ाई करता है वह जिहाद है. इसके बाद वीडियो में एक अन्य व्यक्ति की आवाज आती है जो कहता है- 'यह रुतबा अल्लाह के कुछ खास बंदों को नसीब होता है. आपको पता है कि कल 200 बंदे ऊपर गए. इनके नसीब में शहादत लिखी हुई थी. हमारे नसीब में नहीं लिखी थी. जिस पर अल्लाह की रहम-ओ-करम होती है उसे ही यह नसीब होता है. कोई चीज होती है हमें बेफिक्र होकर बताएं.'

https://twitter.com/SengeHSering/status/1105660202337095681

मालूम होकि भारत की बालाकोट में एयर स्ट्राइक पर पाकिस्तान ने कहा था कि भारतीय जेट फइटर्स ने खाली जगहों पर बम गिराए जिससे किसी इंसान को नहीं, बल्कि पेड़ों को नुकसान पहुंचा था.

गिलगित में रहकर काम कर रहे अमेरिकी ऐक्टिविस्ट सेंगे हसनैन सेरिंग ने पकिस्तान में हुए एयर स्ट्राइक के बाद के मंजर का एक वीडियो डाल खुलासा किया है.  सेरिंग ने विडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि स्थानीय उर्दू अखबारों में छपी खबर के अनुसार, स्ट्राइक के बाद 200 आतंकियों के शव को पाक सेना ने बालाकोट से खैबर पख्तूनख्वा पहुंचाने का काम किया था. लेकिन इस वीडियो की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है.

विडियो शेयर करते हुए गिलगित ऐक्टिविस्ट सेंगे ने कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'भारत के एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी सैन्य अधिकारियों ने 200 से अधिक आतंकियों को दफनाने की बात कबूल की है. अधिकारी ने आतंकियों को मुजाहिद बताते हुए अल्लाह से मिले विशेष सौगात की बात करते हुए कहा कि ये लोग पाकिस्तान सरकार के लिए दुश्मन के खिलाफ काम कर रहे थे. उनके परिवारों को सहयोग देने की बात की.' 

गौर करने वाली बात ये है कि पकिस्तान भारत की बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक से हुए नुक्सान का खंडन करता रहा है. वहीं गिलगित में रहकर काम कर रहे अमेरिकी ऐक्टिविस्ट सेंगे ने वीडियो के माध्यम से 200 आतंकियों के मारे जाने और आतंकयों के ठिकानों के बुरी तरह नस्तोनाबूद होने का दवा किया है. 

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें…

Subscribe

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories

Bollywood Crime Politics Lucknow Zyaka Other