लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, सत्ता में आते ही तीन तलाक़ होगा खत्म

February 7th, 2019 | POLITICS

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, सत्ता में आते ही तीन तलाक़ होगा खत्म

लोकसभा चुनावों से पहले अल्पसंख्यक वोट को साधने के लिए कांग्रेस ने बड़ा ऐलान किया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की उपस्तिथि में दिल्ली में पार्टी के अल्पसंख्यक अधिवेशन में सिलचर से सांसद और ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देब ने इस बात का ऐलान किया कि कांग्रेस के सत्ता में आते ही तीन तलाक़ खत्म होगा. अल्पसंख्यक वोट्स को साधने और अपना जनाधार मजबूत करने के लिए कांग्रेस द्वारा इस अधिवेशन को करे जाने की बात सामने आ रही है. 

अधिवेशन में बतौर मुख्य अतिथि आए पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस दौरान मोदी सरकार पर तीखे वार किए. कार्यक्रम में राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी का चेहरा ध्यान से देखें तो आपको घबराहट दिखेगी. राहुल ने कहा कि मोदी जी समझ चुके हैं कि देश के लोगों को तोड़कर पीएम नहीं बना जा सकता है. बीजेपी वाले कहते थे कि मोदी 15 साल तक पीएम रहेंगे, लेकिन कांग्रेस ने उनके इस दावे की धज्जियां उड़ा दी हैं. पहले बीजेपी के लोग कहते थे, 'अच्छे दिन आएंगे', लेकिन अब देश के लोग कहते हैं, 'चौकीदार चोर है'.

ये भी पढ़ें : राहुल ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- 56 इंच नहीं 4 इंच का है सीना

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ये देश किसी एक धर्म का नहीं है. यह देश हिंदुस्तान के हर व्यक्ति का है. लड़ाई दो विचारधाराओं के बीच की है. देश अल्पसंख्यकों ने भी देश को बनाने का काम किया है.

राहुल गांधी ने राष्टीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि आरएसएस के लोग चाहते हैं कि सरकार नागपुर से चले. नरेंद्र मोदी देश को आगे से चलाएंगे और मोहन भागवत देश को पीछे से चलाना चाहते हैं. राहुल ने कहा, 'हमारा संविधान कांग्रेस पार्टी का नहीं, बल्कि देश का है. उसकी रक्षा करना सभी पार्टियों की है.' उन्होंने कहा कि आने वाले 3 महीने में देश इन्हें (बीजेपी) बताने जा रहा है कि देश ऊपर है और ये नीचे हैं.

ये भी पढ़ें : ममता के धरने में शामिल 5 IPS अधिकारियों को अच्छे काम के लिए मिला मेडल लौटाना होगा

राहुल ने नितिन गडकरी की तारीफ की...
आज लोकसभा में गडकरी ने अच्छा भाषण दिया. राहुल गांधी ने एक बार फिर परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की तरीफ करते हुए कहा, 'लोग कह रहे हैं कि गडकरी जी अकेले ऐसे मंत्री हैं, जो सबका काम करते हैं. इसका मतलब यह है कि इस सरकार में ज्यादातर मंत्री भी अपनी मर्जी से काम नहीं कर पा रहे हैं.' 

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें…

Subscribe

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories

Bollywood Crime Politics Lucknow Zyaka Other