अवैध खनन घोटाले पर बोले अखिलेश, CBI नहीं भाजपा लगा रही है आरोप

January 8th, 2019 | POLITICS

अवैध खनन घोटाले पर बोले अखिलेश, CBI नहीं भाजपा लगा रही है आरोप

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अवैध खनन घोटाले को लेकर भाजपा सरकार व मंत्रियों की तरफ से लगाए जा रहे आरोपों पर कहा कि भाजपा अपनी मर्यादा भूलकर खुद सीबीआई की जगह बैठ गई है। अब तक सीबीआई की तरफ से कोई नोटिस या समन तक नहीं आया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के मंत्री किस अधिकार से कथित आरोप लगा रहे हैं।

सपा मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि  भाजपा सरकार झूठ, फरेब और साजिश भाजपा के चरित्र में है। इसी के बल पर उसने दिल्ली की कुर्सी हासिल की थी। लेकिन अब जनता उनसे सावधान हो गई है। नोटबंदी से लाखों नौकरियां व 100 से अधिक लोगों की जान गईं। जीएसटी से सिर्फ बड़ी कंपनियों को फायदा हुआ। किसानों की उपेक्षा करने वाली भाजपा सरकार ने उद्योगपतियों का 3.5 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया।

अखिलेश ने कहा, सपा-बसपा के गठबंधन की खबर से भाजपा नेतृत्व बुरी तरह बौखला गया है। भाजपा सरकार सीबीआई को कठपुतली बनाकर झूठे और अनर्गल आरोपों से बदनाम करने की साजिश कर रही है। इसका करारा जवाब दिया जाएगा। भाजपा की मंशा पूरी व्यवस्था पर कब्जा करने की है। कार्यकर्ता नए वर्ष में भाजपा के सफाए और सपा को जिताने का संकल्प लेकर जाएं।

अखिलेश ने कहा, भाजपा सरकार के झूठे वादों से जनता के हर वर्ग में असंतोष है। किसान, नौजवान, व्यापारी, महिलाएं सभी उत्पीड़न के शिकार हैं। पिछले उपचुनावों और हाल में पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा की शिकस्त से जनता का गुस्सा सामने आ गया है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें…

Subscribe

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories

Bollywood Crime Politics Lucknow Zyaka Other