इंस्पेक्टर की मेहनत से चमक उठा तरबगंज थाना

December 6th, 2018 | OTHER

इंस्पेक्टर की मेहनत से चमक उठा तरबगंज थाना

गोण्डा : गोण्डा जनपद का तरबगंज थाना अब नये लुक में बनकर तैयार हो गया है। जहाँ परिसर में हरे भरे, रंगबिरंगे फूलो की क्यारी विदेशी घास की बनाई गयी मनमोहक पार्क के बीच बना भगवान भोलेनाथ का पवित्र मन्दिर सोभायमान हो रहा है।जिसकी छबि देखते ही बनती है।लोगो के मुख से एक ही बात निकलकर आरही है की ये प्रभारी नीरिक्षक तरबगंज संजय कुमार दूबे की मेहनत,ईमानदारी और कर्तव्यनिष्टा की मिशाल है।जो आज तरबगंज थाना पूरे जिले में आदर्श थाने के रूप में चमक रहा है।

आपको बताते चले की तरबगंज थाने के तेजतर्रार,ईमानदार,कर्तव्यनिष्ट इंस्पेक्टर संजय कुमार दूबे की मेहनत ने रंग दिखाया और आम जनमानस के सहयोग से चमक उठा तरबगंज थाना।थाना परिसर में चारो तरफ हरियाली,रंग बिरंगे फूल व बिदेशी घास से बनाया गया पार्क अतिसोभायमान हो रहा है। बीच मे बनी सीमेंट ईट की सड़क चार चाँद लगारही है। रंगबिरंगे फूलो के बीच बना भगवान भोलेनाथ का पवित्र मन्दिर लोगो में कौतुहल का विषय बना हुआ है।

जर्जर हो चुके पूरे थाने की मरम्मत करवा करके सफेद पेन्ट से रंगाया गया है। प्रभारी नीरिक्षक कक्ष को एसीरूम में तब्दील करवाया गया है। सीमेंट से बनी छोटी छोटी क्यारी में लगे गेंदे के रंगबिरंगे फूल तरबगंज थाने की सोभा बढ़ा रहे है या कहे की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वच्छता अभियान तरबगंज थाने में सजीव बनकर उभरा है।

इंस्पेक्टर तरबगंज संजय कुमार दूबे कहते है की इसी तरह हम 26थाना नये लुक में बनवाकर तैयार कर चुके है तरबगंज 27वाँ थाना है जो आज नये आगाज और अंदाज में दिख रहा है।हमारी मनसा है की कही भी रहे तो साफ सफाई और थाने का रंग रोगन करवाते रहे।जिससे जर्जर हो चुके थाने की आयु बढ़ती रहे।और तो और इसमे लगभग बीस लाख रूपये का खर्च आता है जो जनसहयोग से पूरा किया जाता है सरकारी रूपया एक भी नही लिया जाता है।

Reported by : अतुल कुमार यादव ( गोंडा )
NI Reporter ID : NIVR00000128

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें…

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories

Bollywood Crime Politics Lucknow Zyaka Other