कांवेंट स्कूल से गुंजन रहस्यमयी ढंग से हुई गायब, सीसीटीवी देख पुलिस और परिजनों के उड़े होश

November 22nd, 2018 | CRIME

कांवेंट स्कूल से गुंजन रहस्यमयी ढंग से हुई गायब, सीसीटीवी देख पुलिस और परिजनों के उड़े होश

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी शहर में एक कांवेंट स्कूल में पढ़ने गई एक छात्रा घर नहीं लौटी तो परिवार परेशान हुआ। परिवारीजनों ने स्कूल सहित रिश्तेदार और दोस्तों के घर पर तलाश किया लेकिन, बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा। कल सायं चार बजे से गायब हुई गुंजन का बुधवार सुबह तक कोई सुराग नहीं लगा है।

परिजनों ने इस मामले में थाना कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। स्कूल के सीसीटीवी फुटेज में बच्ची स्कूल से बाहर निकलती हुई नहीं दिखाई दी है, जिसके चलते प्राधानाचार्य मनोरमा दास और स्कूल प्रबंधक दीपक दास के खिलाफ परिजनों ने तहरीर दी है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और बालिका की तलाश के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों बेटियां पढ़ती हैं एक ही स्कूल में मैनुपरी के बिजलीघर कॉलोनी भांवत चौराहा निवासी सत्यप्रकाश बिजली विभाग में एसडीओ हैं। उनकी दो बेटियां आश्रम रोड मदार दरवाजा के पास कांवेंट स्कूल सेंटमेरी में पढ़ती हैं। बताया गया है कि मंगलवार को सातवी क्लास में पढ़ने वाली गुंजन और छोटी बहन निधि दोनों स्कूल बस से पढ़ने के लिए निकली थी। स्कूल की छुट्टी हुई तो छोटी बेटी निधि बस में बैठ गई लेकिन, गुंजन बस में नहीं मिली तो वो बस से नीचे उतर गई।

निधि ने बताया कि टीचर से उससे कहा कि बस में बैठों गुंजन आ जाएगी। इसके बाद निधि बस में बैठकर घर आ गई। जब घरवालों ने निधि से गुंजन के बारे में पूछा तो उसने पूरी बात बताई। इसके बाद परिवार स्कूल गया तो वहां रजिस्टर देखकर भौचक्का रह गया। रजिस्टर में टीचर में गुंजन को गाड़ी में बैठा दर्शाया था। इसके बाद परिजनों ने पूरा स्कूल तलाश किया लेकिन, बच्ची का कोई पता नहीं लगा।

बुधवार को भी नहीं लगा कोई सुराग पूरी रात परिजनों ने बच्ची की तलाश की लेकिन, कोई सफलता नहीं मिली। वहीं उन्होंने इस मामले में पुलिस को भी तहरीर दी है। परिवारीजनों की तहरीर पर स्कूल प्रबंधक दीपक दास व प्रधानाचार्या मनोरमा दास के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया विभिन्न धाराओं (364) मुकदमा दर्ज किया है। वहीं स्कूल में लगा सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो हैरान कर देने वाला था। सीसीटीवी में बच्ची स्कूल से घर से बाहर ही नहीं निकली है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें…

Subscribe

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories

Bollywood Crime Politics Lucknow Zyaka Other