PM मोदी इस महीने के आखिर में करेंगे गुजरात और हिमाचल का दौरा, दोनों राज्यों में इस साल होने हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को शिमला जाएंगे और सुबह ग्यारह बजे रिज पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. बता दें कि पिछले महीने भी पीएम मोदी ने गुजरात की तीन दिनों की यात्रा की थी.

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) इसी महीने के आखिर दोनों चुनावी राज्यों का दौरान करेंगे. मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री 28 मई को गुजरात (Gujrat) और 31 मई को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) जाएंगे. गुजरात दौरे के दौरान वे राज्य के अत्कोट में मातृश्री के डीपी अस्पताल का दौरा करेंगे और वहां एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे. इसके बाद शाम चार बजे गांधीनगर के महात्मा मंदिर में सहकार से समृद्धि कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

गुजरात के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को शिमला जाएंगे और सुबह ग्यारह बजे रिज पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. बता दें कि पिछले महीने भी पीएम मोदी ने गुजरात की तीन दिनों की यात्रा की थी. उनकी ये यात्रा 18 से 20 अप्रैल तक चली थी. इस दौरान उन्होंने बनासकांठा के दियोदर में बनास डेयरी संकुल में कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी थी. साथ ही गांधीनगर में स्कूलों के कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का दौरा भी किया था. इसके अलावा उन्होंने करोड़ रुपये की अलग-अलग विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया था.