Breaking News

भांजी इशिता की शादी में नीता अम्बानी पड़ गयी सब पर भारी ,लन्दन में धूमधाम से सम्पन्न हुई वेडिंग सेरेमनी

आज रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी हमारे देश के कुछ सबसे मशहूर और प्रतिष्ठित उद्योगपतियों में शामिल हो चुके हैं, और यही वजह है कि आज मुकेश अंबानी के साथ-साथ उनके परिवार से जुड़ी खबरें भी अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनके कौन से प्रोजेक्ट आ रहे हैं,उन्होंने कहा नया इन्वेस्टमेंट किया आदि। अगर अभी की कहे तो, अंबानी परिवार में काफी जश्न का माहौल है क्योंकि बीते वक्त में इशिता सालगांवकर ने अपनी दूसरी शादी की है, जिसमें पूरा अंबानी परिवार शामिल हुआ।

ऐसे में जब इशिता की शादी की कुछ तस्वीरें सबके सामने आई हैं, जो अब इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है.तस्वीरों के बात करें तो, खासतौर पर नीता अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी की तस्वीरें इन दिनों लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है.
वायरल होती इन तस्वीरों की बात करें तो, इन तस्वीरों को ईशा अंबानी पिरामल नाम के एक फैन पेज द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें नीता अंबानी एक फ्लोरल बॉर्डर वाली काली कलर की साड़ी पहने हुए बला की खूबसूरत लग रही हैं.इस दौरान नीता अंबानी ने फ्रेंम को कंप्लीट करने के लिए बड़े-बड़े इयररिंग्स पहन रखे हैं और वह तस्वीरों में खुले बालों के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है.

वहीं अगर दूसरी तरफ देखा जाए तो कोकिलाबेन अंबानी शादी के दौरान वह सिरवार एंब्रॉयडरी के बॉर्डर वाली हल्की गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. शादी के दौरान कई तस्वीरों में कोकिलाबेन अंबानी परिवार के सदस्य और करीबी लोगों के साथ बेहद खुश भी नजर दिखाई दे रही हैं.

अंबानी परिवार के हर फंक्शन की तरह अंबानी परिवार की ये शादी भी इन दिनों काफी लाइमलाइट में बनी हुई है, अंबानी परिवार के सदस्यों की तस्वीरें और वीडियोस इन दिनों इन्टरनेट के साथ साथ सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफार्म पर भी काफी चर्चा का विषय बने हुए है, जिन्हें देखने के बाद लोग नीता अंबानी के लुक्स की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं, और इसके साथ साथ अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

दोस्तो आपको ये बताते चलें, ऐसा पहली बार नहीं है जब नीता अंबानी किसी फंक्शन में अपने लुक्स की वजह से कपड़ों और सुर्खियों में छाई हुई है, बल्कि इससे पहले भी अक्सर नीता अंबानी अपने लुक्स की वजह से खबर और सुर्खियों में रह चुकी है.
दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अंबानी की भांजी इशिता सलगांवकर ने बीते साल 2016 में नीशल मोदी के साथ शादी रचाई थी, लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन नही चला और साल 2022 में उनका तलाक हो गया.

About vivek

Check Also

स्वरा भास्कर ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ कैंपेन पर ही उठा दिया सवाल, बोलीं- ‘ये सोचा-समझा एजेंडा है..’

बॉलीवुड जगत में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपने राय हर हाल में लोगों के …