Breaking News

अशनीर ग्रोवर सलमान के पास लेकर गए थे एड का ऑफ़र, सलमान खान के मैनेजर ने बदतमीज़ी से कहा- भिंडी ख़रीदने आए…

भारत पे फाउंडर अशनीर ग्रोवर को दुनिया सोनी पर प्रसारित होने वाले शो शार्क टैंक से पहचानती हैं लेकिन इस शो के पहले तक बेहद कम लोग ही अशनीर ग्रोवर को पहचानते थे.अशनीर ग्रोवर IIT दिल्ली से सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक किया हैं।
पिछले कुछ समय से अशनीर ग्रोवर ने खूब सुर्खियां बटोरी है। हाल ही में फेमस शो शार्क टैंक इंडिया में जज के रूप में नजर आने वाले अशनीर ग्रोवर ने हाल ही में एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। अशनीर ग्रोवर काफी पहले सलमान खान के साथ काम कर चुके हैं और वह अच्छे से जानते हैं कि सलमान खान कितने अच्छे दिल के हैं लेकिन उनके लिए यह बहुत बड़ी गलतफहमी साबित हुई। हाल ही में एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में अशनीर ग्रोवर को अतिथि वक्ता के रूप में बुलाया गया था जहां उन्होंने अपने जीवन के अनछुए पहलू को शेयर किया। अशनीर ग्रोवर ने इस यूनिवर्सिटी में छात्रों को बिजनेस के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई जो लोगों को नहीं पता थी इसी दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ हुए एक ऐसे वाकए को शेयर किया जिसने लोगों को काफी हद तक चौंका दिया।

जब सलमान के मैनेजर को फीस कम करने को बोला:

अशनीर ग्रोवर ने बताया कि जब 2019 में उन्होंने अपना बिजनेस स्टार्ट किया था तब उन्हें रातोंरात लोगों का भरोसा जीतना था और इसीलिए उन्होंने अपने इस ब्रांड को प्रमोट करने के लिए किसी बड़े सेलेब्रेटी से विज्ञापन करवाने का सोचा इसके लिए उन्होंने सलमान खान का नाम सोच रखा था। अशनीर ने आगे बताते हुए कहा कि मैंने बिजनेस करने के लिए 100 करोड़ रुपए का बजट रखा था और मुझे उन्हीं पैसों में सलमान खान को मनाना भी था और अपने बिजनेस को भी साथ लेकर चलना था। अशनीर ने आगे बताया कि जब वह सलमान खान के मैनेजर से मिलने पहुंचे तब सलमान के मैनेजर ने उनसे साढ़े 7 करोड़ रुपए की डिमांड की और अशनीर उस समय अपने बिजनेस के शुरुआती दौर में थे और इस वजह से वह इतनी बड़ी राशि का भुगतान नहीं कर सकते थे क्योंकि इतने रुपये देने के बाद उन्हें कम से इतने ही पैसों के 3 गुने पैसे उन्हें उस विज्ञापन को चलवाने के लिए देने पड़ते इसी वजह से उन्होंने सलमान खान को एक बार फिर से अपनी फीस में थोड़ी कटौती करने का अनुरोध किया और उसके बाद उन्हें जो जवाब मिला जिसकी उन्होंने कभी कल्पना नहीं की होगी।

जब सलमान के मैनेजर ने अशनीर से कहा भिंडी खरीदने आये हो क्या?

सलमान खान के मैनेजर द्वारा 7.5 करोड़ रुपए की डिमांड करने के बाद अशनीर ने कैलकुलेशन करने के बाद सोचा कि अगर 7.5 करोड़ सलमान खान ले लेंगे तो कम से कम दो से तीन गुना की ऐड बन जाएगी और इसके इन करने तक का तकरीबन खर्चा 20 करोड़ का हो जाएगा और उसको वह अपने शुरुआती दौर में ही अफोर्ड नहीं कर सकते थे जिसके बाद उन्होंने सलमान के मैनेजर को सलमान खान की फीस और कम करने को कहा कि आप 4.5 करोड़ में मेरा काम कर दो जिसपे सलमान के मैनेजर अशनीर पर भड़क गए और बोले कि आप भिंडी खरीदने निकले हो क्या? लेकिन आखिर में सलमान खान ने ये डील 4.5 करोड़ में फाइनल कर ली।

About vivek

Check Also

बायकॉट ट्रेंड पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘अगर हमसे गलती हुई है तो…’

काफी समय बाद बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने मीडिया से बातचीत की और अपने बारे में …