जब TV डिबेट के दौरान सपाइयों ने BJP कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा!

April 17th, 2019 | POLITICS

जब TV डिबेट के दौरान सपाइयों ने BJP कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा!

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक टीवी चैनल के डीबेट के दौरान जमकर कुर्सियां चलने लगी. मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के गढ़ मैनपुरी में आजतक के डिबेट शो ‘दंगल’ का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में सपा की तरफ से हरपाल यादव, कांग्रेस से संकोच गौड़ और बीजेपी की तरफ से राम नरेश अग्निहोत्री मंच पर उपस्थित थे.

आपको बता दें कि इस शो का संचालन एंकर रोहित सरदाना कर रहे थे. इस दौरान सपा नेता आजम खान के जय प्रदा पर दिए बयान पर बोलते हुए एक शख्स ने कहा जिस पार्टी के नेता कहते हो कि बच्चों से गलतियां हो जाती है तो ऐसी पार्टी के नेता बदजुबानी करेंगे ही. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया. इस बीच कई लोग मंच तक पहुंच नारेबाजी करने लगे और देखते-देखते सपा और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई होने लगी, यही नहीं कुछ लोगों ने तो एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकना शुरू कर दिया. इस दौरान काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा.

बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बसपा और सपा के कुछ लोग लड़ रहे थे क्योंकि दलित समाज पर अभद्र टिप्पणी की गई थी जबकि सपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बीजेपी वालों ने मारपीट की है और ये गुंडई ठीक नहीं है.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मैनपुरी से 12 उम्मीदवार मैदान में हैं.  लेकिन यहां मुख्य मुकाबला सपा से मुलायम सिंह यादव और बीजेपी के प्रेम सिंह शाक्य के बीच माना जा रहा है. बताते चलें कि जिस समय शो के दौरान हंगामा हो रहा था मंच पर मौजूद नेता और एंकर दोनों ही लोगों को समझाते रहे लेकिन हंगामा कर रहे लोग काफी देर तक शांत नहीं हुए. इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद कुछ महिलाओं ने आरोप लगाया कि उन्हें बीजेपी के लोगों ने धक्का मारा है और सदर विधायक को गाली तक दी जा रही है.

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें…

Subscribe

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories

Bollywood Crime Politics Lucknow Zyaka Other