प्रिया प्रकाश से पहले इस चायवाले, सब्जी वाली और मिर्च वाली ने भी सोशल मीडिया पर मचाई थी धूम

February, 13th 2018 |Other

इंटरनेट और सोशल मीडिया पर इस समय अगर कोई सबसे बड़ी खबर है तो वो है मलयाली छात्रा कम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश, जिसकी नैन नख्‍श की दीवानगी हर तरफ छाई हुई है। आम आदमी से लेकर सेलीब्रेटी तक हर कोई प्रिया प्रकाश के बारे में जानने के लिए बेताब है।

बेताबी का आलम ऐसा है कि मात्र पांच दिनों में ही प्रिया प्रकाश के “मणिक्या मलराया पूवी” नाम के वीडियो को यू ट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। खास बात ये है कि एक दिन पहले यानि सोमवार तक यह संख्या 50 लाख के करीब ही थी लेकिन जब सोशल मीडिया पर प्रिया की खबरें छाई तो लोगों ने ज्यादा जानकारी के लिए सीधा यू ट्यूब का ही रुख किया।

नतीजा ये रहा कि 24 घंटे के अंदर ही यह आंकड़ा एक करोड़ के करीब पहुंच गया। खैर, अब बात दूसरी, सोशल मीडिया पर सूचनाओं के विस्फोट के दौर में प्रिया प्रकाश वो अकेली शख्सियत नहीं हैं जिन्होंने तेजी से लोगों के दिलों तक जगह बनाई उनसे पहले भी कई लोग रातों रात इंटरनेट की सनसनी बन चुके हैं। आइए आपको रूबरू कराते हैं कुछ ऐसे ही लोगों से।

पाकिस्तानी चायवाला

प्रिया प्रकाश से कुछ दिन पहले पाकिस्तान का चाय वाला भी इसी तरह फेमस हुआ था। रातों रात उसकी ये तस्वीर पाकिस्तान ही नहीं भारत के सोशल मीडिया में भी छा गई थीं। अरशद खान नाम के इस चाय वाले को जल्द ही मॉडलिंग और पाकिस्तानी फिल्मों के ऑफर भी आने शुरू हो गए। जल्द ही उसकी कुछ फिल्में भी आने वाली हैं।

ढिंचैक पूजा

यू ट्यूब के शौकीन लोगों में शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने ढिंचैक पूजा का नाम न सुना हो। यू ट्यूब पर ढिंचैक पूजा के गाने खूब सुर्खियां बटोरते हैं। हाल ही में वह बिग बॉस 11 में भी दिखाई दी थीं। उनका असली नाम पूजा जैन है। पूजा भी इसी तरह यू ट्यूब पर अपने गानों से रातों रात स्टार बन गई थीं।

नेपाली सब्जीवाली

ज्यादा दिन नहीं हुए जब नेपाली सब्जीवाली लड़की की ये फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थीं। सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें देखकर लोगों को यकीन नहीं हुआ था कि वह एक सब्जीवाली है। बरहाल उसकी तस्वीरों ने फेसबुक और ट्विटर पर खूब सुर्खियां बटोरीं।

चीन की मिर्ची वाली

नेपाली सब्जीवाली लड़की की तरह ही चीन की यह मिर्च बेचने वाली लड़की भी खूब फेमस हुई थी। सोशल मीडिया पर उसकी तीखे नैन नख्‍श वाली तस्वीरों को काफी पसंद किया गया।

साइमाः शाहरुख की सेल्फी में आने वाली लड़की

सोशल मीडिया के इस दौर में कब किसे किस बात से प्रसिद्िध मिल जाए कोई कह नहीं सकता। अब इस लड़की को ही ले लीजिए, साइमा हुसैन मीर नाम की यह लड़की शाहरुख की एक सेल्फी में आकर ही अचानक सुर्खियों में आ गई। कुछ दिन पहले जब शाहरुख पुणे के सिंबोसिस इंस्टीट्यूट में गए थे तब ही उन्होंने स्टूडेंट्स के साथ यह सेल्फी ली थी। यूं तो इस तस्वीर में और भी कई चेहरे हैं लेकिन सबसे ज्यादा तवज्जो साइमा के हिस्से में ही आई।

‘सोलुचन’ बॉय कमलेश

इंटरनेट पर स्टार बनने के लिए कोई खास शक्ल सूरत ही जरूरी नहीं है, अब इस बालक को ही ले लीजिए, जिसका असली नाम तो है कमलेश लेकिन सोशल मीडिया पर इसे सोलुचन ब्वाॅय के नाम से पहचाना जाता है। आप गूगल करेंगे तो इसकी ढेर सारी वीडियो आपको लाइन से दिखाई देंगी। असल में ये बच्चा पंचर लगाने वाली ट्यूब जिसे सोल्यूशन बोलते हैं उससे नशा करता था। किसी व्यक्ति ने उससे बातचीत की पूरी वीडियो रिकार्ड करके यू ट्यूब पर डाल दी, बस फिर क्या था लोगों ने इसे जबरदस्त शेयर किया। कबाड़ा बीनने वाले इस लड़के की वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और उस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें…

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories