हमारा दुबई से वापस आना सबसे बड़ी गलती, अमर सिंह बोले- दोनों होते तो श्रीदेवी को बचा लेते

February, 27th 2018 |POLITICS

हमारा दुबई से वापस आना सबसे बड़ी गलती, अमर सिंह बोले- दोनों होते तो श्रीदेवी को बचा लेते

बॉलीवुड की चांदनी और चित्परचित अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से सभी सदमे हैं। राज्यसभा संसद और बोनी कपूर के परिवारिक मित्र अमर सिंह ने इस मामले में अपनी बात राखी है। हाल ही में उन्होंने कहा कि उनकी और बोनी कपूर की एक गलती अभिषाप बन गई है।

अमर सिंह ने कहा कि अगर हम दोनों वहां होते तो शायद उन्हें बचा लेते, लेकिन हमारी गलती है कि हम दोनों वहां से वापस लौट आए। अमर सिंह ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में आयोजित समिट में भाग लेने के लिए हम और बोनी कपूर दुबई से वापस आ गए। वहां श्रीदेवी अकेली रह गईं और यही हमारी सबसे बड़ी गलती है। अगर हम दुबई में होते तो शायद इस घटना को होने से रोक लेते।’ अमर सिंह ने ये भी कहा कि वह किसी को दोष नहीं दे रहे हैं।

वरिष्ठ बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी द्वारा बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत पर सवाल उठाने के बाद अमर सिंह ने पलटवार किया है। अमर सिंह ने कहा है कि कृपया श्रीदेवी की मौत पर झूठ फैलाना बंद करें।

अमर सिंह ने कहा, “उन्होंने कभी हार्ड ड्रिंक नहीं ली, तो फिर उनके शरीर में शराब के अंश कैसे मिले। इस मामले में हमें इंतजार करना चाहिए, मीडिया में आ रही बातें स्पष्ट नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने होटल की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल करते हुए पूछा कि सीसीटीवी कैमरों का क्या हुआ? इसके साथ ही उन्होंने कहा था, ‘सिने अभिनेत्रियों के साथ दाऊद के जो नाजायज़ रिश्तें हैं, उस पर हमें थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा।’

अमर सिंह ने मंगलवार शाम एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए कहा कि, ‘अब दुबई के पब्लिक प्रॉसिक्युशन ने अपनी सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज रात तक मुंबई आ जाएगा औऱ कल दोपहर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।’ अमर सिंह ने सुब्रमण्यम स्वामी का नाम लेते हुए कहा कि कृपया कर श्रीदेवी को लेकर झूठे आरोप लगाने बंद करें। अमर सिंह ने यही अपील मीडिया से भी की।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें…

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories