अब राजधानी का गोमतीनगर थाना भी हुआ भगवामय, देखें VIDEO

February, 9th 2018 |POLITICS

अब राजधानी का गोमतीनगर थाना भी हुआ भगवामय, देखें VIDEO

यूपी में बीजेपी सरकार बनने के बाद सरकारी इमारतों को भगवामय किया जा रहा है। कैसरबाग कोतवाली के बाद राजधानी लखनऊ के गोमती नगर इलाके का पुलिस स्टेशन पर भी भगवा रंग चढ़ा दिया गया है। ख़बरों की माने तो लखनऊ के सबसे पॉश इलाके के पुलिस स्टेशन के परिसर में एक मंदिर के निर्माण के साथ उसके भी भगवाकरण काम शुरू हो गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले लखनऊ स्थित हज हाउस की बाहरी दीवारों को भगवा रंग से रंग दिया गया था। हज हाउस की बाहरी दीवारों पर लगे हरे और सफ़ेद रंग की जगह भगवा रंग चढ़ दिया गया था। विपक्षी दलों और मुस्लिम संगठनों के विरोध के बाद हज हाउस की पीले रंग से पुताई की गई थी।

यूपी में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद से बस, स्कूल, नगरपालिका की बिल्डिंग भी भगवा रंग में रंगी जा रही है। देवरिया जनपद का लार नगर पंचायत भवन के अध्यक्ष पद पर भाजपा प्रत्याशी की जीत के बाद भवन के साथ पानी की टंकी और ट्रैक्टर को भी भगवा रंग से रंग दिया गया था।

लखनऊ: भगवा रंग में लखनऊ का एक और थाना हुआ शामिल, कैसरबाग कोतवाली के बाद अब गोमतीनगर थाना भी हुआ भगवामय, बीते दिनो कैसरबाग कोतवाली को भी भगवा रंग में रंगा गया था।

Posted by News Investigators on Thursday, 8 February 2018

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें…

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories