जिम्मेदार नेताओं के सामने नरेश अग्रवाल की टिप्पणी देश को शर्मिंदा करने वाली – मायावती

March, 13th 2018 |POLITICS

जिम्मेदार नेताओं के सामने नरेश अग्रवाल की टिप्पणी देश को शर्मिंदा करने वाली - मायावती

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद रहे नरेश अग्रवाल के बीजेपी में शामिल होने के बाद मुश्किलें बढ़ती जा रही है। इसका कारण भी स्वयं नरेश अग्रवाल की बड़बोली जुबान ही है। राज्यसभा सांसद अभिनेत्री जया बच्चन पर आपत्तिजनक ब्यान देने के बाद से विभिन्न सियासी दलों ने नरेश अग्रवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसी कड़ी में बसपा ने बयान की निंदा करते हुए तुरंत माफ़ी मांगने को कहा है। वहीँ अपना दल ने भी नरेश अग्रवाल के दिए गए बयान को पूरी नारी जाती का अपमान बताया है। साथ ही भाजपा नेतृत्व से इस मामले में सख्ती बरतने की बात कही है।

देश को शर्मिंदा करने वाली टिप्पणी…
मंगलवार को जारी एक बयान में बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा, ” सपा छोड़ बीजेपी में शामिल नरेश अग्रवाल ने अभिनेत्री जया बच्चन पर टिप्पणी कर महिला जगत का अपमान किया है। उन्हें कृत्य पर देश से माफी मांगनी चाहिए। बीजेपी के जिम्मेदार नेताओं के साथ पत्रकार वार्ता में महिला विरोधी टिप्पणी महिलाओं और देश को शर्मिंदा करने वाली है। बीजेपी नेतृत्व को इसे गंभीरता से लेना चाहिए था। वैसे पिछले अनुभव देखें तो भाजपा नेतृत्व महिला विरोधी मानसिकता वालों के प्रति उतना गंभीर नहीं, जितना जनता की निगाह में होना चाहिए। जया बच्चन एक सम्मानित नाम है, फिल्म जगत में उनके परिवार का भारी योगदान है। नरेश अग्रवाल की टिप्पणी की बसपा कड़े शब्दों में भर्तस्ना करती है और देखेगी कि देश की सत्ताधारी पार्टी नरेश के असंसदीय विचारों को किस रूप में लेगी।”

अपना दल ने भी माफी मांगने को कहा…
समाजवादी पार्टी से बीजेपी में आए नरेश अग्रवाल की टिप्पणी से अपना दल प्रदेश अध्यक्ष पल्लवी पटेल भी नाराज हैं। मंगलवार को जारी बयान में पल्लवी ने आरोप लगाया कि नरेश की टिप्पणी से केवल जया बच्चन ही नहीं पूरी नारी जाति का अपमान हुआ है। महिलाओं का अपमान करने वाले व्यक्ति पर बीजेपी नेतृत्व ने सख्ती नहीं की तो जनता उनको भी माफ न करेगी।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें…

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories