आम बजट पर मायावती की कड़ी प्रतिक्रिया, बेरोजगार बेचेंगे पकौड़ा

February, 2nd 2018 |POLITICS

आम बजट पर मायावती की कड़ी प्रतिक्रिया, बेरोजगार बेचेंगे पकौड़ा

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो ने लोकसभा में पेश हुए मोदी सरकार के आखिरी बजट ‌को भी पूर्व में पेश हुए बजटों की तरह गरीब विरोधी बताया है। उन्होंने कहा 2018 का बजट पेश कर जनता के साथ भाजपा ने छलावा किया है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली के बजट पेश होने के बाद एक बयान में कहा, कि प्रधानमंत्री मोदी को जुमलेबाजी बंद करके तथ्यों के आधार पर देश को बताना चाहिए, कि जिन सवा सौ करोड़ देशवासियों से जो वादा किया था, कि अच्छे दिने आयेंगे, वह कहां है।

मायावती ने कहा मोदी सरकार इस बजट को पेश कर जनता के सा‌थ छलावा किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी के ‘पकौड़ा बेचकर रोजगार’ वाले बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए मायावती ने कहा, कि आज के युवाओं को अपनी क्षमता के अनुसार सम्मान जनक जीवन जीने के लिए अवसर मुहैया कराने की जरूरत है, न कि पकौड़ा बेचकर रोजगार अर्जित करने वाले सरकार के सुझाव की जरूरत है।

झूठे वादा बंद कर जनता से मांगे मांफी…
मायावती ने कहा कि मौजूदा बजट वास्तविक भारत की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकता। भाषणों और लच्छेदार बातों से मेहनतकश जनता का पेट नहीं भरने वाला। बसपा सुप्रीमो ने सरकार से अब तक किए गए कामों का लेखा-जोखा जनता के सामने प्रस्तुत करें और देश की जनता से झूठे वादे करने के लिए माफी मांगने की बात कही। मायावती ने कहा अब जनता मोदी की बातों में फंसाने वाली नही हैं।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें…

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories