शहीद हुए कैप्टन कपिल कुंडू इसी 10 तारीख को 23 साल के होने वाले थे…

February, 6th 2018 |CRIME

शहीद हुए कैप्टन कपिल कुंडू इसी 10 तारीख को 23 साल के होने वाले थे...

पाक गोलीबारी में रविवार को देश की सुरक्षा करते हुए शहीद होने वाले गुरुग्राम के कैप्टन कपिल कुंडू इसी माह की 10 तारीख को 23 साल के होने वाले थे। देश की सीमा की रक्षा करते हुए देश के लिए के सर्वोच्च बलिदान देने से पहले कैप्टन कुंडू ने डटकर दुश्मनों से लोहा लिया था।

अपनी बहन का इकलौता भाई कैप्टन कपिल कुंडू अपनी मां का भी सहारा था। मां सुनीता ने पति के न होने पर बेटे को देश सेवा के लिए सेना में भर्ती का फैसला बड़ी हिम्मत के साथ लिया होगा। कपिल के शहीद होने की खबर मिलते ही गुरुग्राम स्थित उसके घर पर देर रात लोगों के पहुंचने की सूचना है। इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर कपिल के साथ गुजरे पल की फोटो शेयर कर उनको याद कर रहे हैं। किसी ने लिखा, कैप्टन कपिल कुंडू की शहादत और उनके परिजनों की हालत को सोचते हुए ये लिखने से पहले मेरे हाथ कांप रहे हैं। किसी ने लिखा उनके परिवार के लोगों को इस महान दुख को सहने की क्षमता भगवान दे।

पाक सेना की फायरिंग में कैप्टन सहित चार सैनिक शहीद…
बता दें, कुछ दिन की खामोशी के बाद पाकिस्तानी रेंजर्स ने एकबार फिर जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर रविवार को गोलाबारी और गोलीबारी की। इसमें गुड़गांव निवासी कैप्टन कपिल कुंडू समेत चार जवान शहीद हो गए। हमले में दो नाबालिग समेत चार लोग घायल हो गए। भारतीय सेना ने भी पाक की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया। शहीद होने वालों में गुड़गांव के रांसिका गांव निवासी कैप्टन कपिल कुंडू, ग्वालियर निवासी राइफलमैन रामवतार, कठुआ निवासी राइफलमैन शुभम सिंह, सांबा निवासी हवलदार रोशन सिंह शहीद हो गए।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें…

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories