बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर के गानों पर झूमां गोंडा, हज़ारों लोग रहे मौजूद

March, 13th 2018 |BOLLYWOOD

बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर के गानों पर झूमां गोंडा, हज़ारों लोग रहे मौजूद

गोंडा महोत्सव की तीसरी शाम बॉलीवुड स्टार मोनाली ठाकुर के गानों से सराबोर रही। मोनाली को सुनने के लिए महोत्सव स्थल खचाखच भरा हुआ था। स्टेज पर पहुंचते ही दर्शकों ने खड़े होकर मोनाली के सम्मान में तालियां बजाईं। मोनाली ठाकुर द्वारा अल्लाह दुहाई है से गाने की शुरूआत की गई। इसके बाद उन्होने अपनी पहली फिल्म का गाना झूठे-मूठे, दमादम मस्त कलन्दर, दम मारो दम मिट जाए गम, पूरा लन्डन ठुमकता, छमछम मैं नाचूं आज, लैला मैं लैला, मैं तैनू समझांवा की, पहला नशा पहला प्यार जैसे लजवाब गाने गाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस अवसर पर डीएम व उनकी धर्मपत्नी, एसपी, सीडीओ, एडीएम, सभी एसडीएम, न्यायिक मजिस्ट्रेट, विभिन्न विभागों के अधिकारी, जनप्रतिनिधिगण तथ हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

गोण्डा महोत्सव के तीसरे दिन सांस्कृतिक कार्यक्रमों का शुभारम्भ आयुक्त देवीपाटन मण्डल एसवीएस रंगाराव ने बतौर मुख्य अतिथि किया। नेशनल एन्थम के बाद उन्होने दीप प्रज्ज्वलित कर तीसरे दिन के सांस्कृतिक कार्यक्रमों की औपचारिक शुभारम्भ किया।

उर्मिला पाण्डेय व शुगरा खान के गीतों नेे बांधी समां…
महोत्सव में एक ओर जहाँ बालीवुड के तड़के से लोग पूरा मनोरंजन कर रहे थे वहीं स्थानीय कलाकार उर्मिला पाण्डेय ने भोजपुरी गीतों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। शुगरा खान एण्ड पार्टी द्वारा भी लजवाब गानों की प्रस्तुति ने महोत्सव की सांस्कृतिक शाम में चार चांद लगा दिये।

जादूगर सौरभ सरकार के करतब व तनौरा अम्बे्रला डांस देख दंग रह गए लोग…
महोत्सव के मंच पर तीसरे दिन मुम्बई के मशहूर जादूगर सौरभ सरकार ने अपने हैरत अंगेज करतब दिखाकर लोगों को आश्चर्य में डाल दिया। वहीं तनोरा द्वारा अम्बे्रडा डांस देखकर लोग दांतों तले उँगलियाँ दबाने पर मजबूर हो गए।

पंचायतीराज विभाग द्वारा आयोजित हुई स्वच्छता गोष्ठी…
महोत्सव के मंच पर जहां एक ओर जिले की धरोहर व प्रतिभाओं को मंच प्रदान किया जा रहा है वहीं दूसरी ओर जनसामान्य को सरकार की योजनाओं की जानकारी देने के लिए विभिन्न द्वारा लगाातार गोष्ठियां आयोजित की जा रही है। महोत्सव के तीसरे दिन पंचातीराज विभाग द्वारा स्वच्छता गोष्ठी का आयोजन किया गया। उपनिदेशक पंचायतीराज ने गोष्ठी का शुभारम्भ किया।

सीडीओ ने सूचना विभाग द्वारा लगई गई शानदार प्रदर्शनी का किया अवलोकन…
महोत्सव में सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग द्वारा प्रदर्शनी व एलईडी वैन के माध्यम से सरकार की योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। महोत्सव समिति की सचिव/सीडीओ दिव्या मित्तल ने अधिकारियों के साथ सूचना विभाग द्वारा लगाई गई शानदार प्रदर्शनी का अवलोकन किया।

Reported by : जावेद अख्तर, गोंडा   
NI Reporter ID : NIVR0000089

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें…

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories