राहुल अब मेरे भी बॉस, सामान विचार वाले राजनीतिक दलों के साथ काम करेंगे : सोनिया गाँधी

February, 8th 2018 |POLITICS

राहुल मेरे भी बॉस, सामान विचार वाले राजनीतिक दलों के साथ काम करेंगे : सोनिया गाँधी

कांग्रेस एक्स प्रेसिडेंट सोनिया गांधी ने अपने बेटे और पार्टी के मौजूदा प्रेसिडेंट राहुल गांधी को अपना बॉस बताया है। कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में सोनिया ने कहा कि नए बॉस के बारे में कोई आशंका नहीं होनी चाहिए। उम्मीद है कि आप सभी राहुल के साथ मिलकर काम करेंगे। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार संवैधानिक संस्थाओं को लगातार कमजोर कर रही है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार अर्थव्यवस्था के बारे में जो दावे कर रही है वो पूरी तरह गलत है। नई नौकरियां मिल नहीं रही हैं बल्कि पुरानी नौकरियां खत्म हो रही हैं। उन्होंने मोदी राज में दलितों पर हमले बढ़ने का भी आरोप लगाया।

सोनिया ने आगे कहा कि गुजरात में बेहद कठिन परिस्थिति में कांग्रेस पार्टी ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। हाल ही में राजस्थान में हुए उपचुनावों में भी पार्टी को शानदार सफलता मिली है। इससे पता चलता है कि हवा का रुख बदल रहा है। उन्होंने उम्मीद जताई कि कर्नाटक में पार्टी सत्ता में वापसी करेगी। गौरतलब है कि दक्षिण के इस अहम राज्य में कांग्रेस की सरकार और वहां मार्च या अप्रैल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

सोनिया ने आगे कहा कि मोदी सरकार ने अपने चार साल के कार्यकाल में खुद संसद, न्यायपालिका, मीडिया और नागरिक समाज को कमजोर किया गया है। राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ जांच एजेंसियों को खुला छोड़ दिया गया है।

कल कांग्रेस नेताओं से मिले थे राहुल…
इस पहले बुधवार को पार्टी की पुरानी परंपरा को पुनर्जीवित करते हुये कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश भर से आए अपने नेताओं के प्रतिनिधिमंडलों और कार्यकर्ताओं के साथ अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (NICC) मुख्यालय में मुलाकात की।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें…

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories