बॉलीवुड एक्टर यशपाल ने लखनऊ में खोली पान की दुकान, लग गई ग्राहकों की भीड़

January, 18th 2018 |BOLLYWOOD

बॉलीवुड एक्टर यशपाल ने लखनऊ में खोली पान की दुकान, लग गई ग्राहकों की भीड़

लखनऊ। लखनऊ की सबसे प्रसिद्ध चौरसिया पान की दुकान से आपने पान तो जरूर खाया होगा पर आज चौरसिया के अलावा एक और पान की दुकान है जो लखनऊ में सुर्खियां बटोर रही है। बीते सोमवार को हुसैनाबाद घंटाघर के सामने मिश्रा पान भंडार का उद‌्घाटन हुआ तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। और ऐसा इसलिए हुआ क्योकी इस दुकान का उद्घाटन यूपी के मिनिस्टर बृजेश पाठक ने किया और इस दुकान को खोला है बॉलीवुड एक्टर यशपाल शर्मा ने। उस दौरान यशपाल ने कहा पान की बात हो और लखनऊ का जिक्र न आए, ऐसा कैसे हो सकता है। बस मैं लखनऊ आकर ‘पानवाला’ बन गया।

आपको बता दें की यशपाल इन दिनों शहर में अपनी फिल्म ‘मिस्टर पानवाला’ की शूटिंग कर रहे हैं। रिश्तों की इस कहानी में यशपाल मुख्य किरदार निभा रहे हैं, जिसका मुहूर्त शॉट सोमवार को शूट किया गया।

हरियाणा से ताल्लुक रखने वाले यशपाल ‘मिस्टर पानवाला’ में मिश्रा पानवाले का रोल निभा रहे हैं, जो इस फिल्म का मुख्य किरदार है। कास्ट और टीम का कहना है यह एक साफ सुथरी फिल्म है, जिसमें न डबल मीनिंग डायलॉग हैं और न कोई आयटम नम्बर। इसमें न हीरो है और न विलेन। यह एक ऐसे मां-बाप की इमोशनल कहानी है, जिसका बेटा विदेश चला जाता है। मिश्रा और उनकी पत्नी अकेले रह जाते हैं। पान की दुकान ही उनका सहारा बनती है। दोनों इसके सहारे अपना समय गुजारते हैं। वे जिंदगी में आए खालीपन को इस दुकान के जरिए भरने की कोशिश करते हैं। फिल्म की शूटिंग का कुछ हिस्सा लंदन में भी शूट होगा। यह फिल्म इंटरनैशनल मार्केट के लिए बनाई जा रही है। फिल्म में राहत फतेह अली खान और अरिजीत सिंह ने बहुत ही खूबसूरत गाने गाए हैं।

”मिस्टर पानवाला” के लाइन प्रॉड्यूसर ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर विजय भोला हैं। वह पहले ”हाफ विडो” नाम की फिल्म बना चुके हैं। इसके लिए उन्हें लंदन में अवॉर्ड मिला था। फिल्म की राइटर गायत्री भोला और कैमरामैन हॉलिवुड से हैं। इसमें यशपाल शर्मा के अलावा मीता वशिष्ठ, यशपाल शर्मा की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इसकी शूटिंग पुराने के साथ नए लखनऊ में भी की जाएगी, जो 15 फरवरी तक चलेगी।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें…

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories